BREAKING NEWS

ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾

भारतीय क्रिकेटर Nitish Rana ने की अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

आईपीएल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा भारतीय क्रिकेटर Nitish Rana ने रविवार यानी 10 जून को अपनी गर्लफ्रेंड साची मारवाह से सगाई कर ली है। नीतीश राणा साची के साथ लंबे समय से रिलेशन में थे और अब उन्होंने साची से शादी करने का फैसला कर लिया।

\"

ये हैं Nitish Rana की गर्लफ्रेंड साची मारवाह

\"

Nitish Rana की गर्लफ्रेंड साची मारवाह पेशे से इंटीरियर आर्किटेक्ट हैं। नीतीश और साची की सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें हैं। साची ने सोशल मीडिा पर नीतीश के साथ कई तस्वीरें साझा कर रखीं हैं।

 Nitish Rana के दोस्त ध्रुव शौरी ने सगार्ई का बताया

\"

नीतीश राणा के साथ ध्रुव शौरी जो उनके साथ दिल्ली के लिए खेलते हैं उन्होंने ही नीतीश की सगाई के बारे में बताया। नीतीश और ध्रुव काफी लंबे समय से दोस्त हैं। नीतीश की सगाई में ध्रुव शौरी भी शामिल थे। ध्रुव ने नीतीश और साची को आने वाले जीवन केलिए सोशल मीडिया पर भी शुभकामनाएं दीं।

इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की खबर दी Nitish Rana ने

\"Nitish

नीतीश राणा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी डाल कर सगाई के बारे में बताया। यह तो नहीं पता चला कि नीतीश और साची शादी कब करेंगे। बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज संदीप शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई की है।

\"Nitish

तो वहीं पंजाब की तरफ से खेलने वाले बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने भी कुछ दिल पहले अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने दिसंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्र्मा से शादी की है।

\"Nitish

आईपीएल 2018 में Nitish Rana का कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा

\"Nitish

आईपीएल का 11वां सीजन नीतीश राणा के लिए कुछ खास नहीं रहा था। नीतीश राणा ने कुछ मैैचों में तो रन बनाए लेकिन चोटिल होने के बाद वह फॉर्म में आए ही नहीं। आईपीएल के एक मैच में नीतीश राणा चोटिल हो गए थे। यही वजह थी कि टीम ने उन्हें कुछ मैचों में नही खिलाया था।

\"Nitish

नीतीश राणा ने मैचों में वापसी तो की लेकिन अधिकतर मैचों में कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। विराट कोहली को नीतीश राणा ने आईपीएल इस साल आउट किया था उसके बाद से ही वह गेंदबाजी की वजह से चर्चाओं में रहे थे।

\"Nitish अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट