BREAKING NEWS

WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾आर्यन खान ड्रग्स मामला : NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की - SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾CBI ने ‘वीजा रिश्वत’ मामले में कार्ति चिदंबरम से आठ घंटे पूछताछ की◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾

भारत के इन स्पोर्ट्स स्टार्स के पास है दुनिया की शानदार कारों का कलेक्शन

अक्सर आपने स्पोट्र्स स्टार्स के लग्जरी लाइफ के बारे में सुना होगा। इनके लग्जरी घरों के बारे में सुना भी होगा और इनके खूबसूरत घरों की तस्वीरों को आपने अक्सर सोशल मीडिया पर देखाा होगा। लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि इन स्पोट्र्स स्टार्स के पास दुनिया की सबसे शानदार कार हैं।

\"\"

यही नहीं इनके पास इन शानदार कारों का कलेक्शन है। चलिए जानते हैं कि इन स्पोट्र्स स्टार्स की सवारियों के बारे में जिसमें यह बैठकर घूमते हैं।

विराट कोहली

\"\"

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के पास तो कई शानदार कारों का कलेक्शन है लेकिन उनकी सबसे पहली पसंद है ऑडी की कारें। विराट के पास ऑडी आर 8 एलएमएक्स, ऑडी ए 8, ऑडी एल डब्लू 2 जैसी शानदार कारें हैं। इसके अलावा विराट ने अभी हाल में ही ऑडी क्यू 7 खरीदी है।

गीता फोगाट

\"\"

भारतीय महिला रेसलर गीता फोगाट को तो आप जानते हैं अगर हम इनकी कारों की बात करें तो अभी गीता ने हाल ही में रेंज रोवर इवोक खरीदी है। इसकी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर गीता ने जानकारी सार्वजनिक की थी।

वीरेन्द्र सहवाग

\"\"

मुल्तान के सुल्तान से जाने जाते मशहूर पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के पास कई कारों का शानदार कलेक्शन है लेकिन ये उस समय हैरान रह गए जब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की तरफ से इनको ब्रांड न्यू बीएमडब्लू गिफ्ट मिली। सहवाग ने कार से साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर सचिन को धन्यवाद दिया था।

सचिन तेंडुलकर

\"\"

क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर के पास दुनिया भर की शानदार कारों का कलेक्शन हैं। लेकिन बीएमडब्लू भारत के ब्रांड एम्बेसडर सचिन के पास इसी की एम 6 ग्रेन कॉप कार है जो स्पेशली कस्टमाइज की हुई है। इसके अलावा सचिन के पास बीएमडब्लू एम 5 और रेड निसान जीटी आर कार भी है।

महेन्द्र सिंह धोनी

\"\"

बाइक्स के शौकीन क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के पास कारों का भी खास कलेक्शन है। जिसमें हमर एसयूवी, हमर की ही एच 2, जीएमसी साइरा के साथ ही ऑडी क्यू 7 भी है।

युवराज सिंह

\"\"

सिक्सर किंग युवराज सिंह के पास लेंबोर्गिनी की कार है जिसमें उनकी कई तस्वीरें अक्सर सामने आती हैं। इसके अलावा युवराज के पास ऑडी क्यू 5 के अलावा बीएमडब्लू की एम 5 और एम 3 कारें भी हैं।

पीवी सिंधु

\"\"

भारत की महिला शटलर पीवी सिंधु के पास भी कारों का शानदार कलेक्शन है। अभी हाल में ही सचिन ने सिंधु के अलावा दीपा कर्माकर और साक्षी मलिक को बीएमडब्लू कार गिफ्ट की थी। जिसके बाद सिंधु ने एक फोटो भी शेयर की।

करुण नायर

\"\"

सहवाग के बाद 300 रनों की पारी खेलने वाले करुण नायर के पास फोर्ड की मस्टग कार हैं जिसे करुण वेलेंटाइन नाम से पुकारते हैं। वह अक्सर इस कार में अपने दोस्तों के साथ लंबे टूर पर जाते रहते हैं।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार