BREAKING NEWS

भगवंत मान ने सीएम चन्नी को दी चुनौती, कहा- अगर हिम्मत है तो धुरी सीट से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ लें◾कनाडा की सीमा पर चार भारतीयों की मौत पर PM ट्रूडो बोले- बेहद दुखद मामला, सख्त कार्रवाई करूंगा◾EC ने रैली-रोड शो पर लगी पाबंदी को 31 जनवरी तक बढ़ाया, दूसरे तरीकों से प्रचार करने पर दी गई ढील ◾गृहमंत्री शाह ने कैराना में मांगे घर-घर BJP के लिए वोट, पलायन कराने वालों पर साधा निशाना ◾ चन्नी और सिद्धू दोनों पंजाब के लिए निकम्मे हैं, कांग्रेस के अंदर की लड़ाई ही उनको चुनाव में सबक सिखाएगीः कैप्टन◾निर्वाचन आयोग : चुनाव वाले राज्यों के शीर्ष अधिकारियों से करेगा मुलाकात, कोविड की स्तिथि का लेंगे जायजा ◾ दिग्विजय सिंह के खिलाफ भोपाल पुलिस ने दर्ज की FIR , पूर्व सीएम बोले- हमने कोई अपराध नहीं किया◾पंजाब में नफरत का माहौल पैदा कर रही है कांग्रेस, गजेंद्र सिंह शेखावत ने EC से किया कार्रवाई का आग्रह◾बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी के साथ गठबंधन करेंगे ओवैसी, UP की सत्ता में आने के बाद बनाएंगे 2 CM◾ पिता मुलायम सिंह यादव की कर्मभूमि से लड़ेंगे अखिलेश चुनाव, सपा का आधिकारिक ऐलान◾जम्मू-कश्मीर : शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, सेना ने रास्ते को किया सील ◾यदि BJP पणजी से किसी अच्छे उम्मीदवार को खड़ा करती है, तो चुनाव नहीं लड़ूंगा: उत्पल पर्रिकर ◾गोवा में BJP के लिए सिरदर्द बनेगा नेताओं का दर्द-ए-टिकट! अब पूर्व CM पार्सेकर छोड़ेंगे पार्टी◾ BSP ने जारी की दूसरे चरण के मतदान क्षेत्रों वाले 51 प्रत्याशियों की सूची, इन नामों पर लगी मोहर◾DM के साथ बैठक में बोले PM मोदी-आजादी के 75 साल बाद भी पीछे रह गए कई जिले◾पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा हुए कोरोना से संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी ◾यूपी : गृहमंत्री शाह कैराना में करेंगे चुनाव प्रचार, काफी सुर्खियों में था यहां पलायन का मुद्दा ◾उत्तराखंड : टिकट नहीं मिलने से नाराज BJP नेताओं में असंतोष, पार्टी की एकजुटता तोड़ने की दी धमकी ◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 7 की मौत, 15 लोग घायल ◾UP में CM कैंडिडेट वाले बयान पर बोलीं प्रियंका-मैं चिढ़ गई थी, क्योंकि.....◾

आईपीएल-13 : आज सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी किंग्स इलेवन पंजाब

दुबई : पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के अपने अलगे मैच में आज यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी। पंजाब की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है। वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम भी जीत हासिल करना चाहेगी, क्योंकि उसे भी अपने पिछले मैच में हार मिली थी। 

पंजाब की समस्या मुख्य रूप से बल्लेबाजी है। लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा टीम के पास कोई और बल्लेबाज नहीं दिख रहा है जो रन कर सके। यह दोनों अभी तक लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पांच में भी शामिल है, लेकिन इन दोनों के बाद कोई और बल्लेबाज नहीं है जो टीम की जिम्मेदारी ले सके। 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में निकोलस पूरन ने जरूर अंत में तेजी से रन बनाए थे, लेकिन टीम उनसे और ग्लैन मैक्सवेल से निरंतर अच्छा प्रदर्शन चाहती है, ताकि टीम बड़े लक्ष्य हासिल भी कर सके और बड़े स्कोर बना भी सके। 

गेंदबाजी में भी मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई लगातार अच्छा कर रहे हैं, लेकिन दूसरे गेंदबाजों से निरंतर सहयोग न मिलना टीम के लिए परेशानी रही है। हैदराबाद की भी मुश्किलें कम नहीं हैं। उसके मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। वह पिछला मैच भी नहीं खेले थे। 

बल्लेबाजी में भी जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, केन विलियम्सन और मनीष पांडे के अलावा कोई और चला नहीं है। युवा प्रियम गर्ग ने एक मैच में अर्धशतक जरूर जमाया था, लेकिन निरंतरता उनकी कमी रही है। 

गेंदबाजी में सिद्धार्थ कौल और संदीप शर्मा को पिछले मैच में मौका मिला था, लेकिन दोनों ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके थे। भुवनेश्वर की गैरमौजूदगी में टीम उनकी भरपाई किस तरह से करेगी यह चुनौती ही है। हां, उनके जाने से राशिद खान पर जिम्मेदारी बढ़ जाएगी। 

टीमें (संभावित :) 

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, विराट सिंह, प्रीयम गर्ग, जेसन होल्डर, संदीप बवांका, फाबियान ऐलेन, अब्दुल समद, संजय यादव। 

किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, सरफराज खान, ग्लैन मैक्सवेल, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जोर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, हरडस विजोलेन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत ब्ररार, मुजीब उर रहमान, दर्शन नालकंडे, जिम्मी नीशाम, ईशान पोरेल, सिमरन सिंह, जगदीश सुचित, तेजिंदर सिंह।