BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

खेल

IPL 2019: डेविड वॉर्नर का विकेट मिलने के बाद रबाडा और पृथ्वी शॉ ने इस तरह मनाया जश्न, वीडियो वायरल

बीते रविवार आईपीएल 2019 का 30वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला गया और इस मैच में दिल्ली के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने चार विकेट लेकर अपनी टीम को यह मैच जीताया और यह मैच दिल्ली की लगातार तीसरी जीत है। इस मैच में सबसे महत्वपूर्ण डेविड वार्नर का विकेट था क्योंकि वह हैदराबाद को बहुत आसानी से 157 का लक्ष्य हासिल करवा सकते थे।

\"\"

वॉर्नर को 51 रन बनाकर रबाड़ा ने आउट किया जब वह आउट हुए थे तब हैदराबाद का स्कोर 106 रन था और वॉर्नर आउट नहीं होते तो वह अपनी टीम को आसानी से यह मैच जीता देते। वॉर्नर के आउट होने के बाद तो हैदराबाद ने सिर्फ 10 रनों पर 5 विकेट खो दिए जिसके बाद दिल्ली यह मैच 38 रन से जीत गई। जैसे ही वॉर्नर का विकेट गिरा पृथ्वी शॉ कूद कर रबाडा की गोद में चल गए क्यों वह जानते थे इस विकेट का महत्तव।

\"\"

यहां देखें वीडियो-

 

Celebrate it like @PrithviShaw ?? pic.twitter.com/YvP7DW2f3Y

— IndianPremierLeague (@IPL) 14 April 2019

मैच खत्म होने के बाद रबाडा ने कहा, हम सबके पास गेम प्लान होता है और हम सब को अपने उन्हीं गेम प्लान पर भरोसा करना चाहिए। हमें उम्मीद होती है कि यह हमारे हिसाब से चलेगा और ज्यादातर ऐसा हो नहीं पाता है लेकिन आपको ऐसे करते रहना चाहिए। गेंदबाजी करते हुए आपको अपनी गति में विविधता लाने की आवश्यकता हो गई है और जरूरी भी है।

\"\"

हम बदलाव के बारे में बात करने की कोशिश करते हैं, खासकर अगर विकेट उन प्रकार के बदलावों की सहायता से मिलती है तो वह आपको करने चाहिए और इसने आज ऐसा हमारे लिए काम किया भी। कई मायनों में आपके पास एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में एक जिम्मेदारी होती है। मुझे बस यही लगता है कि आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। हम सभी विभागों पर काम कर रहे हैं और यह हमारे लिए अच्छा काम कर रहा है।

क्रिकेट फैन्स ने की जमकर तारीफ

#1

\"\"

#2

\"\"

#3

\"\"

#4

\"\"

#5

\"\"

#6

\"\"

#7

 

pic.twitter.com/vgXeKCh7NX

— Hemant Bubna (@hemantbubna) 14 April 2019
 

#8

? pic.twitter.com/9AgjFUPoyu

— Nanjunda... (@imNanjunda) 14 April 2019

ICC World Cup 2019: वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला मौका