BREAKING NEWS

Punjab: मुख्यमंत्री भगवंत मान बोले- पंजाब से अमेरिका और कनाडा के लिए उड़ान शुरू की जाए◾हफ्ते में 4 दिन काम, 2 दिन लॉकडाउन...,पाकिस्तान हुकूमत ने पेट्रोल की किल्लत से बचने के लिए बनाया ये प्लान◾Haryana Election: 19 जून को होंगे नगर निकाय के चुनाव, यहां देखें- कब होगी मतगणना◾ज्ञानवापी के बाद आई ईदगाह मस्जिद की बारी? हिंदू महासभा ने किया यह बड़ा दावा, याचिका दाखिल ◾ राजधानी में राहत के साथ आफत लेकर आई बारिश, खराब मौसम के चलते दिल्ली आ रही 19 फ्लाइट हुई डायवर्ट◾नेताओं की ‘बेवकूफी’ एक्सेलरेटर पर और पार्टी का वजूद वेंटिलेटर पर.. नकवी ने साधा कांग्रेस पर निशाना! ◾वाराणसी : गंगा में डूबी नाव, 2 शव बरामद, 2 की तलाश जारी, कुल 6 लोग थे सवार◾ BJP मुस्लिमों को रिएक्ट करने पर कर रही है मजबूर ताकि गुजरात जैसी घटना दोहरा सके: महबूबा मुफ्ती◾ज्ञानवापी मामले में अगली सुनवाई को लेकर कल आएगा वाराणसी कोर्ट का फैसला◾ पटरियों के सहारे पंजाब को निशाना बना रहा ISI ! इंटेलिजेंस एजेंसियों ने किया PAK का पर्दाफाश◾जापानी कंपनियों के टॉप 4 बिजनेस लीडर्स से PM मोदी ने की मुलाकात, भारत में बिजनेस और इन्वेस्टमेंट की दी जानकारी ◾टिकैत ब्रदर्स पर टुटा मुश्किलों का पहाड़, BKU में बगावत के बाद लगा यह आरोप... ◾बाइडन चीन पर भड़के, कहा- ड्रैगन ने ताइवन पर हमला किया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा, जानें पूरा मामला◾मानहानि मामले में किरीट सोमैया की पत्नी ने संजय राउत को भेजा 100 करोड़ का नोटिस◾बिहार की सियासत में बहुत नाजुक हैं अगले 72 घंटे, CM नीतीश ने जारी किया यह फरमान, जानें पूरा मामला ◾UP विधानसभा : बजट सत्र के पहले दिन SP का जोरदार हंगामा, CM योगी बोले-हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार◾बिहार के पूर्णिया में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, आठ घायल◾संभाजी राजे को राज्यसभा का टिकट देगी शिवसेना? संजय राउत ने दिया ये जवाब◾जेल की रोटी खाने से नवजोत सिंह सिद्धू ने किया इंकार... अब पहुंचे अस्पताल, जानें क्या है पूरा मामला ◾ज्ञानवापी को लेकर SC में एक और याचिका, वाराणसी कोर्ट में भी आज होगी सुनवाई ◾

IPL 2019 : कप्तान धोनी अंपायर से नो बॉल की शिकायत पर भिड़े, लग गया जुर्माना

बीते गुरुवार आईपीएल 2019 का 25वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला गया और इस मैच में चेन्नई ने राजस्थान रॉयल्स को उनके ही गढ़ में मात दे दी। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने 58 रनों की पारी और अंबाती रायुडू ने 57 रनों की पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

\"\"

लेकिन इस मैच के दौरान धोनी अंपयरों से बीच में मैदान पर बहस करने आ गए थे जिसकी वजह से उनपर जुर्माना लगाया गया है। धोनी को अंपायर के निर्णय का विरोध करने पर मैच की फीस का 50 प्रतिशत हिस्सा जुर्माने के तौर देना होगा।

\"\"

50 प्रतिशत का जुर्माना लगा धोनी को

आईपीएल टी20 लीग के कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ धोनी की इस हरकत को माना गया है। धोनी ने लेवल 2 के अपराध 2.20 को तोड़ा है। इसी की वजह से उन पर यह जुर्माना लगाया गया है। इसके साथ ही धोनी ने अपनी गलती मानी भी है।

\"\"

यह घटना मैच के आखिरी ओवर में घटी है। उस दौरान राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स ओवर डाल रहे थे और स्टोक्स ने एक गेंद बीमर डाली थी और इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया था लेकिन बाद में अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए इस गेंद को जायज दे दिया।

\"\"

जिस समय मैदान पर यह वाकया हुआ और अंपायर उल्हास गांधे ने यह फैसला लिया था। इसके बाद अंपायर से जडेजा ने बात चीत की और वहीं धोनी भी डगआउट से मैदान में आ गए। धोनी ने मैदान पर आ कर दोनों अंपायरों से बहस भी की। लेकिन अंपायर ने अपना फैसला बदला नहीं और चेन्नई को नो बॉल भी नहीं मिली।

\"\"

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच जीत लिया और चेन्नई को इस रोमांचक जीत दिलाने में मिचेल सैंटनर ने अहम भूमिका निभाई। चेन्नई को आखिरी गेंद पर तीन रनों की जरूरत थी और आखिरी गेंद पर सैंटनर ने छक्का लगा कर टीम को यह जीत दिलाई।

\"\"

क्रिकेट जगत के इन 5 क्रिकेटर्स की लव स्टोरी बहुत फिल्मी है