BREAKING NEWS

J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2019: धोनी ने केदार जाधव के जन्मदिन के जश्न के दौरान सुरेश रैना को कहा-‘Harami Launda’

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ऑलराउंडर स्टार केदार जाधव का बीते मंगलवार जन्मदिन था और वह 34 साल के हो गए हैं। बीते मंगलवार को चेन्नई और दिल्ली के बीच में मैच खेला गया था जिसे चेन्नर्ई ने 6 विकेट से हरा दिया था। मैैच जीतने के बाद पूरी टीम ने केदार जाधव का जन्मदिन मनाया और सबने खूब मस्ती की।

\"\"

केदार जधाव के जन्मदिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो में धोनी ने सुरेश रैना को हरामी लोंडा बोला था जबकि वहीं सुरेश रैना ने भी धोनी को ओल्ड प्लेयर कहा था।

\"\"

इस बात में बिल्कुल दोहराय नहीं है कि रैना धोनी को अपने बड़े भाई के रूप में देखते हैं और दोनों ने अपने लंबे क्रिकेट कैरियर में भारतीय टीम और सीएसके में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है।

\"\"

धोनी ने रैना को हरामी लौंडा कहा

जब रैना ने केदार को अपने चेहरे से केक हटाने के लिए तौलिया दिया तो इसे देखकर धोनी ने कहा कि ऐसे लोग ही हरामी लोंडे जिन्हें भारतीय शब्द में शरारती लड़के भी कहा जाता है। इस वीडियो में ब्रावो को भी आप मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

 

For a change, #ParasakthiExpress didn't run and the Lions did the honours very delicately! #WhistlePodu #Yellove ?? pic.twitter.com/Kif8d9SK7H

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) 27 March 2019

आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 9 विकेट से हराया था उसके बाद दूसरे मैच में चेन्नई ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से करारी मात दी थी। आईपीएल इतिहास में रैना एक ऐसे पहले बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में 5000 रन पूरे किए हैं। इस साल भी रैना बहुत ही फॉर्म में चल रहे हैं और सीएसके को रैना की शानदार फॉर्म की लगातार जरूरत है।

\"\"

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने आम्रपाली समूह के खिलाफ एक मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और ब्रांड एंबेसडर के रूप में रियल एस्टेट कंपनी पर 40 करोड़ रूपए का बकाया ना देने केलिए कोर्ट में अर्जी डाली है।

\"\"

IPL 2019: जीवा ने पापा धोनी को इस अंदाज़ में किया चीयरअप , सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ