BREAKING NEWS

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा- संक्रमण की गंभीर स्थिति में जिनकी जवाबदेही है वो छिपे बैठे हैं◾विपक्षी नेताओं ने PM को लिखा पत्र: सभी स्रोतों से खरीदा जाए टीका, हर नागरिक का मुफ्त हो टीकाकरण ◾ममता का मोदी को पत्र, कहा- सरकार कोविड रोधी टीकों के विनिर्माण के लिए जमीन और मदद उपलब्ध कराने को तैयार◾दिल्ली में कोरोना के 13,287 नए मामले सामने आए, 300 लोगों की मौत, संक्रमण दर में गिरावट जारी◾उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना ने ली 329 लोगों की जान, 18125 नए मरीजों की पुष्टि◾अब भारत में बनेंगी लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, 18 हजार करोड़ के PLI इंसेंटिव को मंजूरी◾कांग्रेस ने केंद्र को बताया आपदा में अवसर वाली सरकार, कहा- चिकित्सा उपकरणों से हटाई जाए GST◾BJP का पलटवार- वैक्सीन को लेकर लगातार भ्रम उत्पन्न करने की कोशिश कर रहा है विपक्ष ◾देश में लगातार दूसरे दिन उपचाराधीन मरीजों की संख्या में आई कमी, 71.22 प्रतिशत मामले 10 राज्यों में आए सामने◾44 देशों में मिला कोरोना का इंडियन वैरिएंट, WHO ने कहा- वायरस का यह स्वरूप है खतरनाक ◾कांग्रेस का सरकार पर कटाक्ष, कहा- चुनाव के बाद विकास 100 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल के साथ वापस आ गया◾क्या ऐसे होगी कोरोना पर जीत? PM केअर्स फंड से फरीदकोट भेजे गए वेंटिलेटर्स में से अधिकतर खराब◾भारत बायोटेक ने दिल्ली को कोवैक्सीन देने से किया इनकार, कई केंद्र करने पड़े बंद- सिसोदिया◾राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- रेत में सिर डालना सकारात्मकता नहीं, देशवासियों के साथ है धोखा◾इमरान खान का कश्मीर राग बरकरार, कहा- जब तक निर्णय वापस नहीं होगा, भारत से वार्ता नहीं करेगा पाकिस्तान◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में साढ़े 3 लाख से कम मामलों की पुष्टि, 4205 लोगों ने गंवाई जान ◾कोरोना वायरस : 2 से 18 साल के बच्चों पर वैक्सीन के ट्रायल की भारत बायोटेक को मिली मंजूरी ◾गुजरात : कोरोना देखभाल केंद्र में लगी आग, 61 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में किया गया शिफ्ट ◾उत्तर प्रदेश : एएमयू में अब तक 26 प्रोफेसरों की कोरोना से मौत, कोविड के वैरिएंट की होगी जांच◾पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश, तूफान से 8 लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2020: एमएस धोनी 437 दिनों बाद मैदान पर उतरे, फैंस हुए माही के नए लुक और फिटनेस के दीवाने

टी20 फॉर्मट के सबसे पॉपुलर लीग आईपीएल 2020 का आगाज शनिवार 19 सिंतबर को दुबई में हो गया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। हालांकि इस दौरान सभी फैन्स की नजरें सिर्फ और सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान और सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर थीं। हर कोई अपने पंसदीदा खिलाड़ी को एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर देखने के लिए तरसा गया था। 

आईपीएल 13 में धोनी एक नए लुक के साथ सामने आए हैं जो थोड़ा अलग है लेकिन उसमें भी वह किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। दरअसल हाफ बीयर्ड में एमएस धोनी दिखाई दिए। ट्विटर पर माही का यह नया लुक जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि साल 2019 जुलाई के बाद ऐसा पहला मौका है जहां माही क्रिकेट की प्रतिस्पर्धा में खेलते दिखाई दिए हैं। 

आप सबको याद दिला दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी साल 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास लिया है। धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल 13 में फैन्स उन्हें फिर से खेलते हुए देखने का इंतजार कर रहे थे। जो इंतजार 19 सितंबर को फैन्स का खत्म हुआ।  धोनी क्रिकेट के मैदान पर 437 दिन बाद उतरे। 

ट्विटर पर फैन्स ने धोनी को लेकर अपने कई रिएक्‍शंस दिए हैं। हालांकि इस दौरान फैन्स ने धोनी के नए लुक पर भी बात की है। बता दें कि मैदान पर टॉस के लिए सबसे पहले धोनी और रोहित मैदान में उतरे थे और दोनों कप्तानों ने हाथ मिलाने की जगह अपनी कोहली मिलाई थी। दरअसल कोरोना के चलते खिलाड़ियों ने हाथ मिलाने की पर्था को कोहनी में बदल दिया है। 

ट्विटर पर फैन्स ने धोनी पर ऐसे दिए रिएक्‍शंस-



1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14. 15. 16. 17.

आईपीएल 13 में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले मैच की बात करें तो सीएसके ने मुंबई को 5 विकेट से हराकर अपने टूर्नामेंट की शुरुआत की है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 162 रन 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर बनाए। 

वहीं सीएसके ने 163 के टारकेट का सामना करते हुए 19.2 ओवर में 166 रन बनाकर मुंबई को 5 विकेट से शिकस्त दी। हालांकि पिछले साल आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम पर किया था। सीएसके को 1 रन से हराकर चैंपियन मुंबइ बनी थी। आईपीएल के 12वें सीजन की सीएसके उप-विजेता रही थी।