BREAKING NEWS

WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾आर्यन खान ड्रग्स मामला : NCB ने क्रूज मामले की बेहद ढीली जांच की - SIT◾RR vs RCB ( IPL 2022) : बटलर के चौथे शतक से राजस्थान रॉयल्स फाइनल में , 29 मई को गुजरात से होगा मुकाबला ◾राजनाथ ने भारतीय नौसेना के पोत आईएनएस घड़ियाल के चालक दल से बात की◾केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना◾CBI ने ‘वीजा रिश्वत’ मामले में कार्ति चिदंबरम से आठ घंटे पूछताछ की◾मंकीपॉक्स की चपेट में आए 20+ देश! जानें कैसे फैल रही यह बिमारी.. WHO ने दी अहम जानकारियां ◾

IPL 2020: युवराज सिंह ने धवन को हैदराबाद के खिलाफ रिव्यू नहीं लेने पर किया ट्रोल

आईपीएल 2020 का दूसरा क्वालीफायर मैच दिल्‍ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में बीते रविवार को खेला गया। इस मुकाबले में हैदराबाद को दिल्ली ने 17 रनों से करारी शिकस्त देकर अपनी टीम को पहली बार फाइनल में पहुंचाया। हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में ओपनर शिखर धवन ने सर्वाधिक 78 रन बनाए। मगर इस दौरान धवन आउट हो गए और उन्होंने रिव्यू भी नहीं लिया।  जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना हो रही है। 

दिल्ली की पारी का 19वां ओवर संदीप शर्मा फेंक रहे थे। उस ओवर की तीसरी गेंद पर संदीप शर्मा ने धवन को आउट कर दिया। उस दौरान धवन को महसूस हुआ कि सीधे पैड पर गेंद उनको लगी है और वह विकेट के सामने भी आ गए। मगर जब बाउंड्री के पास धवन पहुंचे तो उन्हें ऐसा लगा कि रिव्यू इस पर लेना चाहिए था। 

अगर उस सम रिव्यू धवन ले लेते तो वह नॉटआउट होते। दरअसल जब रिप्ले में देखा गया तो पता चला कि गेंद स्टंप्स पर नहीं लग रही थी। इसके लिए ही धवन को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी ट्रोल किया कि उन्होंने रिव्यू नहीं लिया। 

ट्विटर पर ट्वीट करते हुए युवराज सिंह ने कहा,  अंतिम दो ओवरों में गेंदबाजों ने शानदार वापसी की। एक भी बाउंड्री नहीं लगा। नटराजन और संदीप शर्मा तारीफ के काबिल हैं। दबाव वाले मैच में काम को बूखबी अंजाम दिया। मैन इन फार्म शिखर धवन, लेकिन नाम तो जट्ट जी है। डीआरएस का क्या भाई। हमेशा की तरह भूल गए होगे।

युवराज के इस ट्वीट का जवाब धवन ने पंजाबी भाषा में दिया। शिखर धवन ने ट्वीट में लिखा, पाजी, मैंनू लग गया आउट है तभी मैं बाहर जाने लगा। लेकिन जब बाउंड्री पर पहुंचा तो मुझे पता चल गया। 

इस मैच में शिखर धवन ने अर्धशतकिय पारी खेलकर दिल्ली का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 189 पहुंचाया। उसके बाद टारगेटा का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 178 रन आठ विकेट पर बना पाई और 17 रनों से मुकाबला हार गई। अब मंगलवार को मुंबई इंडियंस के साथ फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स भिड़ेगी।