BREAKING NEWS

1 जून से बदल जाएंगे ये 5 नियम, जानें कैसे बढ़ जाएगा आम आदमी की जेब का बोझ◾विधानसभा में छलका शिवपाल का दर्द... अखिलेश पर जमकर साधा निशाना, CM योगी को लेकर कही यह बात ◾यूपी : मंकीपॉक्स को लेकर अलर्ट हुई योगी सरकार, अंतरराष्ट्रीय यात्रा करने वाले यात्रियों पर रखेगी नजर ◾राजस्थान : खेल मंत्री के ट्वीट पर बोले CM गहलोत, गंभीरता से न ले उनकी टिप्पणी, तनाव में कही होगी यह बात ◾Share Market : शेयर बाजार ने की अच्छी शुरुआत, खुलते ही 500 अंक चढ़ा सेंसेक्स ◾अरुणाचल प्रदेश नहीं है कचरे का ढेर, कुत्ता टहलाने वाले IAS के तबादले पर भड़कीं महुआ मोइत्रा◾30 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल तो इमरान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला, भारत की तारीफ में पढ़े कसीदे◾World Corona : 52.78 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 62.8 लाख मरीजों की हो चुकी है मौत ◾देश में एक दिन में 3 हजार के करीब नए मामले, 15814 पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा ◾भारतीय लेखिका गीतांजलि श्री को मिला बुकर प्राइज 2022, उपन्यास 'रेत समाधि' के अंग्रेजी अनुवाद को मिला खिताब ◾देश के पहले PM जवाहर लाल नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि, प्रधानमंत्री मोदी-सोनिया ने दी श्रद्धांजलि ◾J&K : टीवी कलाकार की हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर, श्रीनगर में भी 2 दहशतगर्दों का हुआ सफाया◾आज का राशिफल ( 27 मई 2022)◾त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर, पत्नी का अरुणाचल तबादला◾PM मोदी के नेतृत्व और सशस्त्र बलों के योगदान ने भारत के प्रति दुनिया के नजरिये को बदला : राजनाथ◾PM मोदी ने तमिल भाषा का किया जिक्र , स्टालिन ने ‘सच्चे संघवाद’ को लेकर साधा निशाना◾भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾

आईपीएल-2021 सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़,फैंस ने यूं लिए मजे

इस समय देश में कोरोना वायरस ने तांडव मचा के रखा हुआ है। इस जानलेवा वायरस से अब आईपीएल-14 भी अछूता नहीं रहा है। तमाम कोशिशों और सुरक्षा के बाद भी आईपीएल पर कोरोना की मार पड़ी। आलम यह है अब एक-एक कर क्रिकेटर भी कोरोना वायरस का शिकार हो रहे हैं। दरअसल लगातार कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब आखिर में आईपीएल 2021 को निलंबित कर दिया गया है। 

मालूम हो बीते दिनों चार अलग-अलग टीम से कई खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं,जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है। ऐसे में अब मैच को सस्पेंड करने का निर्णय लिया गया है।

आईपीएल के चेयरमैन ने दी प्रतिक्रिया.... 


आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है। आईपीएल को सस्पेंड करने से फैन्स निराश हैं।

आईपीएल के सस्पेंड होने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम की बाड़ आ गई है। यूजर्स अलग-अलग तरीके से इस निर्णय पर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। 

बता दें,गत सोमवार को गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा केकेआर के संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती भी पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके ठीक अगले दिन यानी मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद  के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई ऐसे में खिलाडियों के एक के बाद एक कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आईपीएल को सस्पेंड करने का तत्काल निर्णय लिया गया। गौरतलब है  इससे पहले संक्रमण बढ़ने के कारण दो आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था।