BREAKING NEWS

निर्मला सीतारमण पूर्व PM एच डी देवेगौड़ा का हालचाल जानने पहुंचीं◾America Cyclone : अमेरिका के फ्लोरिडा में चक्रवात से भारी तबाही, बिजली गुल होने से 25 लाख लोग प्रभावित◾दशहरे पर हैदराबाद में मंच सजाएंगे केसीआर, राष्ट्रीय दल की करेंगे घोषणा ◾गहलोत को झटका, सचिन को ताज ? सोनिया गांधी से दोनों के मुलाकात अलग -अलग मायने◾Congress: सोनिया गांधी अगले दो दिन के अंदर सीएम पद के लिए करेगी फैसला, जानें पूरी मिस्ट्री ◾दिग्विजय सिंह का कांग्रेस अध्यक्ष बनना तय ? परिस्थिति के अनुसार बदलते गए समीकरण ◾2023 में ही तेजस्वी को सीएम बनाएंगे नीतीश ? आरजेड़ी नेता के बयान को लगी सियासी हवा ◾पंजाब : चर्च में तोड़फोड़, धार्मिक तनाव, छावनी में तब्दील हुआ घटनास्थल◾Maharashtra: ठाकरे का एकनाथ शिंदे पर तीखा वार- भगवा ध्वज दिल में होना चाहिए, केवल हाथ में नहीं ◾14 साल पहले गोद ली गई लड़की ने आशिक के साथ मिलकर घोटा पिता का गला, दोनों गिरफ्तार ◾इशारों-इशारों में अखिलेश ने दिए मायावती से फिर दोस्ती के संकेत, सपा और बसपा का हो सकता है गठबंधन?◾कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ेंगे अशोक गहलोत, सोनिया से मांगी माफी◾असम में दर्दनाक हादसा, ब्रह्मपुत्र नदी में नाव डूबने से 10 लोग लापता, SDRF- NDRF ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया ◾पीएफआई को केरल हाईकोर्ट ने दी बड़ी चोट, हिंसा में तोड़फोड़ का वसूला जाएगा हर्जाना ◾बिहार : बालू माफियाओं के बीच वर्चस्व की खूनी जंग, पांच लोगों की हत्या ◾राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे से पहले फटे पोस्टर, कांग्रेस ने भाजपा पर उठाए सवाल ◾बिहार बीजेपी का अगला अध्यक्ष कौन ? गठबंधन टूटने के बाद सियासी समीकरणों को साधने की कोशिश◾UP News: अलीगढ़ की मीट फैक्ट्री में हादसा, अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, 50 मजदूर बेहोश, DM-SP मौके पर मौजूद ◾दिग्विजय भी लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, कल दाखिल करेंगे नामांकन पत्र ◾उत्तर प्रदेश : छोटी सी बात को लेकर हुआ पति-पत्नी में विवाद, लेनी पड़ी एक अपनी जान ◾

IPL2022:Vivo की जगह अब ये भारतीय कंपनी करेगी IPL का स्पॉन्सर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आपको एक और बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा क्यूँकि अगले सीज़न से इसका टाइटल स्पॉन्सर वीवो नहीं होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसे टाटा के साथ बदल देगा। टाटा अगले साल आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर होगा। यह फैसला मंगलवार को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल बैठक में लिया गया।

गवर्निंग काउंसिल ने देश के सबसे बड़े कॉरपोरेट्स में से एक टाटा को टाइटल राइट्स ट्रांसफर करने के चीनी मोबाइल कंपनी वीवो के अनुरोध को मंजूरी दे दी है। वीवो के पास लीग के साथ स्पॉन्सरशिप डील में कुछ साल बाकी हैं और इस दौरान ही टाटा वीवो की जगह मुख्य स्पॉन्सर बना रहेगा। इसके साथ ही अब लीग को टाटा आईपीएल कहा जाएगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया, ”वीवो ने अपने हाथ स्पॉन्सरशिप से खींच लिए हैं। और अब उसकी जगह टाटा हमारा नया टाइटल स्पॉन्सर होगा।” बीसीसीआई टाइटल राइट्स के लिए टाटा से भी उतनी ही फीस कमाता रहेगा जितनी कि वो वीवो से लेता था।