BREAKING NEWS

Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾

IPL2022:Vivo की जगह अब ये भारतीय कंपनी करेगी IPL का स्पॉन्सर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में आपको एक और बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा क्यूँकि अगले सीज़न से इसका टाइटल स्पॉन्सर वीवो नहीं होगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इसे टाटा के साथ बदल देगा। टाटा अगले साल आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर होगा। यह फैसला मंगलवार को आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल बैठक में लिया गया।

गवर्निंग काउंसिल ने देश के सबसे बड़े कॉरपोरेट्स में से एक टाटा को टाइटल राइट्स ट्रांसफर करने के चीनी मोबाइल कंपनी वीवो के अनुरोध को मंजूरी दे दी है। वीवो के पास लीग के साथ स्पॉन्सरशिप डील में कुछ साल बाकी हैं और इस दौरान ही टाटा वीवो की जगह मुख्य स्पॉन्सर बना रहेगा। इसके साथ ही अब लीग को टाटा आईपीएल कहा जाएगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एक क्रिकेट वेबसाइट को बताया, ”वीवो ने अपने हाथ स्पॉन्सरशिप से खींच लिए हैं। और अब उसकी जगह टाटा हमारा नया टाइटल स्पॉन्सर होगा।” बीसीसीआई टाइटल राइट्स के लिए टाटा से भी उतनी ही फीस कमाता रहेगा जितनी कि वो वीवो से लेता था।