BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

IPL2022 : वार्नर कहा सनराइजर्स हैदराबाद को अलविदा, फैंस के लिए लिखा खास मैसेज

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम के रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी की। हैदराबाद ने केन विलियमसन (14 करोड़ रुपये), उमरान मलिक (4 करोड़ रुपये) और अब्दुल समद (4 करोड़ रुपये) को रिटेन किया है। इस लिस्ट में डेविड वॉर्नर का नाम शामिल नहीं है, जिसकी पहले से उम्मीद की जा रही थी। उन्हें एसआरएच ने रिलीज कर दिया है। मंगलवार को आईपीएल की मौजूदा 8 टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जिसमे 27 प्लेयरों को रिटेन किया गया। 

ऐसी उम्मीद थी कि राशिद खान को रिटेन किया जाएग लेकिन उन्हें भी रिटेन नहीं किया गया। इसके बाद एसआरएच के सबसे सफल बल्लेबाज वॉर्नर ने फैंस को शुक्रिया अदा करने के लिए ट्वीट किया। वॉर्नर ने ट्वीट कर लिखा,' चैप्टर समाप्त। सनराइजर्स हैदराबाद, सनराइजर्स के सभी फैंस का इतने सालों तक सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

आपको बता दे वॉर्नर को  आईपीएल 2014 में सनराइजर्स ने खरीदा था। इसके अगले साल उन्हें कप्तान बना दिया गया। साल 2016 में आरसीबी को हराकर उनकी अगुवाई में एसआरएच ने दूसरी ट्रॉफी जीती थी। 

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए वॉर्नर ने 95 पारियों में 49.56 की शानदार औसत से 4014 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 142.59 रहा। वो तीन बार ऑरेंज कैप जीतने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं। आईपीएल 2021 में उनसे कप्तानी छीन कर केन विलियमसन को दे दी गई।  विलियमसन को आईपीएल 2022 के लिए 11 करोड़ का फायदा हुआ है। आईपीएल 2021 में उन्हें तीन करोड़ रुपये ही मिले थे।