BREAKING NEWS

जामिया हिंसा मामले में पुलिस ने दायर की चार्जशीट, कुल 17 लोगों की हुई गिरफ्तारी◾उत्तर प्रदेश : योगी सरकार ने 5 लाख 12 हजार करोड़ का बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास◾CAA-NRC दोनों अलग, किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं : उद्धव ठाकरे◾संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति ◾बिहार : प्रशांत किशोर बोले- नीतीश कुमार मेरे पिता के समान◾लापता नहीं हुआ आतंकी मसूद अजहर, कड़ी सुरक्षा के बीच परिवार के साथ पाक में ही छिपा बैठा है◾विदेश मंत्री जयशंकर ने यूरोपीय संघ के नेताओं से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों पर की बात◾कोरोना वायरस से चीन में 1,868 लोगों की मौत, लगातार बढ़ रही मरने वालों की संख्या ◾मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले- दिल्ली में जल्द ही दूर होगी बसों की कमी◾स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को बोला-'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना'◾केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾

भारतीय टीम में सेलेक्शन के दौरान सो रहे थे ईशांत शर्मा,लात मार दोस्त विराट कोहली ने सुनाई खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और टेस्ट गेंदबाज ईशांत शर्मा की दोस्ती काफी पुरानी है। ईशांत शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से क्रिकेट खेलते रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम में चयन होने से पहले रणजी टूर्नामेंट में दिल्ली की टीम का प्रतिनिधत्व कर चुके हैं। दोनों ने दिल्ली के लिए साथ खेलने के बाद भारतीय टीम के लिए अपना अच्छा योगदान दिया है। जहां भारतीय टीम में विराट कोहली तीनों फॉर्मेट में बतौर कप्तान खेलते हैं तो वहीं ईशांत शर्मा भी टेस्ट स्पेशलिस्ट गेंदबाज के रूप में पहचाने जाते हैं।

\"\"

इस वक्त भी खेले जा रहे आईपीएल में ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और उनका आईपीएल सीजन 12 काफी शानदार गुजरा है। ईशांत शर्मा ने हाल ही में गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में खुलकर कई सारी बातों का जिक्र किया है। साल 2007 में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले ईशांत शर्मा ने बताया कि जब भारतीय टीम में उन्हें लिया गया तब वो सो रहे थे और उन्हें अपने सेलेक्शन की कतई उम्मीद नहीं थी।

\"\"

ईशांत शर्मा ने विराट कोहली के लिए कही ये बात

ईशांत शर्मा ने बताया कि हम सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी मैच खेल रहे थे और मैं मैच के बाद काफी ज्यादा थक गया था और अपने कमरे में जाकर सो गया। उस समय विराट कोहली और मैं एक ही कमरे में रहा करते थे। उस दौरान विराट कोहली ने रूम में आकर टीवी चलाया तो उसे पता चला कि भारतीय टीम में मेरा सेलेक्शन हो गया।

\"\"

इसके बाद विराट ने मुझे लात मार कर उठाया। ईशांत शर्मा ने बताया की भारतीय टीम में सेलेक्शन की खुशखबरी उनके दोस्त विराट ने उन्हें सबसे पहले दी।

\"\"

ईशांत शर्मा ने इस शो पर जाने के बाद अपने बाकी साथी गेंदबाजों को लेकर भी अपनी कुछ बातों को बताया। ईशांत ने कहा भले ही टीम में गेंदबाजों के बीच मुश्किल कॉम्पीटीशन हो लेकिन हम सभी एक साथ ही रहना पसंद करते हैं। सभी खिलाड़ी एक साथ खाना खाते हैं और कभी मौका मिलता है तो एक साथ ही बाहर जाते हैं। ईशांत शर्मा ने मोहम्मद शमी को लेकर बताया कि वह टीम के सबसे आलासी गेंदबाज हैं और वह जब बात करते हैं तो हमेशा चीजों को टालने की कोशिश में लगे रहते हैं।

\"\"

शाहिद अफरीदी ने अपनी आत्मकथा में किया असली उम्र का खुलासा, धोखे में रखा सालों तक फैंस को