BREAKING NEWS

UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾

ओवल टेस्ट में तहलका मचाने वाले क्रिस वोक्स अपनी वापसी से हैं बेहद खुश, पहले ही ओवर में लिया विकेट

इंग्लिश टीम के तूफानी तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने बेहतरीन वापसी करते हुए मेहमान टीम के विरुद्ध जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मैच के पहले दिन चार विकेट अपने नाम किये हैं। वोक्स की घातक गेंदबाजी की वजह से भारतीय टीम की पहली पारी 191 रन के स्कोर पर ही ढेर हो गई। इंग्लैंड टीम ने 15 ओवर में 55 रन देकर 4 विकेट चटकाए, जिसमें 6 मेडेन शामिल थे।

विभिन्न कारणों की वजह से तकरीबन एक साल तक टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बाद भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से वापसी करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा है कि मैदान पर वापस आना उनके लिए सुखद है।

वोक्स ने भारत के खिलाफ द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन चार विकेट लिए और टीम इंडिया की पहली पारी 191 रन पर समेटने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने कहा, मैं क्रिकेट दोबारा खेलने के लिए बैचेन था और वापस आना सुखद है। ऐसा महसूस हो रहा है कि लंबे समय बाद वापसी कर रहा हूं लेकिन इंतजार करना सही रहा।

उन्होंने कहा, दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो मेरी तरह ही पिछले 18 महीनों से परेशानी से जूझ रहे हैं। पिछले साल मैंने कुछ मिस किया। लेकिन यह अच्छा है कि जो मैं दिखाना चाहता था उसे दिखाया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मुझे काफी खुशी है कि हमने उन्हें सस्ते में आउट किया लेकिन हमें अपने तीन विकेट नहीं गंवाने थे जिसमें जोए रूट का विकेट शामिल है जो फॉर्म में चल रहे हैं। मुझे अभी भी लगता है कि हम अच्छी बल्लेबाजी करेंगे और बेहतर बढ़त हासिल करेंगे तथा टीम इंडिया पर दबाव डालेंगे। दूसरा दिन काफी बड़ा होने वाला है। सुबह का सत्र महत्वपूर्ण रहेगा।

बताते चले वोक्स न केवल गेंदबाजी बल्कि शानदार बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं। उन्होंने 39 टेस्ट मैच में अभी तक 116 विकेट अपने नाम किये हैं साथ ही 27.52 के औसत से 1321 रन बटोरे हैं।