BREAKING NEWS

TET परीक्षा : सरकार अभ्यर्थियों के साथ-योगी, विपक्ष ने लगाया युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ का आरोप◾संसद में स्वस्थ चर्चा चाहती है सरकार, बैठक में महत्वपूर्ण मुद्दों को हरी झंडी दिखाई गई: राजनाथ सिंह ◾त्रिपुरा के लोगों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वे सुशासन की राजनीति को तरजीह देते हैं : PM मोदी◾कांग्रेस ने हमेशा लोगों के मुद्दों की लड़ाई लड़ी, BJP ब्रिटिश शासकों की तरह जनता को बांट रही है: भूपेश बघेल ◾आजादी के 75 वर्ष बाद भी खत्म नहीं हुआ जातिवाद, ऑनर किलिंग पर बोला SC- यह सही समय है ◾त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में BJP का दमदार प्रदर्शन, TMC और CPI का नहीं खुला खाता ◾केन्द्र सरकार की नीतियों से राज्यों का वित्तीय प्रबंधन गड़बढ़ा रहा है, महंगाई बढ़ी है : अशोक गहलोत◾NFHS के सर्वे से खुलासा, 30 फीसदी से अधिक महिलाओं ने पति के हाथों पत्नी की पिटाई को उचित ठहराया◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾

आईपीएल से पहले अपना नाम वापस ले चुके जोश हेजलवुड की जगह सीएसके में हुई इस खतरनाक पेसर की एंट्री

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज शुक्रवार यानी आज 9 अप्रैल से होने जा रहा है। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के लिए एक खुशखबरी यह है कि सीएसके ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। वहीं हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलिया के आगामी इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए तैयारी करने के उद्देश्य से आईपीएल से हटने का फैसला किया था।

दरअसल हेजलवुड ने कोरोना वायरस प्रोटोकॉल से हो रही थकान और बिजी इंटरनेशनल शेड्यूल का हवाला देते हुए आईपीएल 2021 से किनारा कर लिया था। अब ऐसे में उनकी जगह बेहरनेडोर्फ आईपीएल में अपना धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। बता दें बेहरेनडोर्फ इससे पहले 2019  में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं और उन्होंने पांच मैच खेले थे जिसमें उन्होंने कई विकेट चटकाए थे।

बता दें चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। वहीं पिछले सीजन सीएसके आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में असफ रही थी। 

वहीं बेहरेनडोर्फ की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की ओर से 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेले हैं। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने साल 2017 में भारत के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था जिसमें इन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी और इसके बाद साल 2019 में बेहरेनडोर्फ ने टीम इंडिया के खिलाफ ही अपने वनडे क्रिकेट का आगाज किया।

चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल टीम 


महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबति रायडू, सी हरि निशांत, चेतेश्वर पुजारा, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डू प्लेसिस, हरिशंकर रेड्डी, इमरान ताहिर, के भगत वर्मा, के गौतम, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, लुंगी नगदी , मिशेल सेंटनर, मोईन अली, नारायण जगदीशन, आर साई किशोर, रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कुरेन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, शार्दुल ठाकुर, सुरेश रैना।