BREAKING NEWS

देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾

दूसरे वनडे में शतक लगाकर जॉनी बेयरस्टो हुए गावस्कर पर हावी, बोले-फोन पर मेरे टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर सकते है

इंग्लिश टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वनडे सीरीज में अपना दमदार प्रदर्शन देने में कोई चूक नहीं कर रहे हैं। ऐसे में इंग्लिश धाकड़ बल्लेबाज ने दूसरे वनडे में शतक लगाकर इंग्लैंड टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई थी,लेकिन बेयरस्टो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से असफल रहे थे,जिसके बाद उनके टेस्ट क्रिकेट खेलने के रवैए पर सवाल उठ रहे थे। ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि बेयरस्टो को टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद नहीं है। 

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के फॉर्म को लेकर कहा था कि यह बल्लेबाज क्रीज पर रूकने के 'इच्छुक नहीं' है। हालांकि अब बेयरस्टो ने गावस्कर की टिप्पणी का जवाब दिया है। बेयरस्टो भारत के साथ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान चार टेस्ट पारियों में तीन बार खाता खोले बिना आउट हो गए थे। लेकिन वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार वापसी करत हुए पहले वनडे में 94 रन और दूसरे वनडे में 124 रनों की पारी खेली।

बेयरस्टो ने कहा, मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि कैसे एक राय बनाई जा सकती है, खासकर जब मेरे और उनके बीच कोई संवाद नहीं हुआ हो। उन्होंने कहा, अगर वो मुझे ऐसा कुछ सामने से कहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। अगर उन्हें जानना है कि मेरी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने की कितनी इच्छा है या मैं उसे कितना एन्जॉय करता हूं। तो वो मुझे मैसेज या कॉल कर सकते हैं। मेरा फोन हमेशा ऑन रहता है। अपने वनडे करियर का 11वां शतक जमाने वाले बेयरस्टो ने कहा,जिस तरह से मैं खेल रहा हूं, उससे मैं खुश हूं। मैं इन आंकड़ों से खूश हूं।

बता दें जॉनी बेयरस्टो टेस्ट सीरीज में विफल होने के बाद से टी-20 और वनडे मैचों में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। जहां पहले वनडे मैच में बेयरस्टो ने 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। तो वहीं दूसरे मैच में बल्लेबाज ने 124 रनों की इनिंग खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया था

वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर होना है। यह निर्णायक मुकाबला है क्योंकि अभी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। इंग्लैंड ने शुक्रवार को वापसी की राह में कुल 20 छक्के लगाए थे और भारत को हराया था। अब जबकि निर्णायक मुकाबला होना है तो निश्चित तौर पर दोनों टीमों की ओर से छक्कों की बरसात होने के पूरे आसार हैं।