BREAKING NEWS

अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

खेल

केन विलियमसन ने डेल स्टेन को 'एब्डोमिनल गार्ड' की तस्वीर शेयर करके दी फेयरवेल

 0

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने सालों से बल्लेबाजों को अपनी घातक गेंदबाजी से डरा कर रखा हुआ है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बुधवार को साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज का सामना करते हुए अपनी एक पुरानी याद ताजा करते हुए तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने टेस्ट कैरियर में डेब्यू करने के बारे में बताया। 

विलियमसन ने एक पेट गार्ड की तस्वीर साझा की जिसे 2013 में दोनों टीमों के बीच एक टेस्ट के दौरान स्टेन एक गेंद से वह क्रैक हो गया था। फोटो में दिख रहे टूटे हुए पेट गार्ड पर स्टेन के हस्ताक्षर दिखाई दे रहे हैं। 

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विलियमसन स्टेन की एक गेंद पर गिर गए।  विलियमसन को गिरते हुए देख स्टेन ने उन्हें कहा कि मैं इसके लिए माफी नहीं मांगूगा। 

36 साल के स्टेन जिन्होंेन 2004 में प्रोटियाज के लिए टेस्ट में डेब्यू किया था। साउथ अफ्रीका के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज डेल स्टेन  ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। डेल स्टेन ने 93 टेस्ट मैचों में 439 विकेट अपने नाम किए हैं। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करते हुए डेल स्टेन ने कहा, आज मैं खेल के उस प्रारूप को अलविदा कह रहा हूं जिसे मैं सबसे अधिक चाहता हूं।

 स्टेन ने कहा, मेरी राय में टेस्ट क्रिकेट इस खेल का सर्वश्रेष्ठ प्रारूप है। यह मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से आपकी परीक्षा लेता है। स्टेन ने आगे कहा, दोबारा टेस्ट न खेल पाने के बारे में सोचकर ही बुरा लगता है, लेकिन कभी न खेल पाना ज्यादा दर्दभरा है, इसलिए मैं वनेड व टी20 पर ध्यान दूंगा।