BREAKING NEWS

दिल्ली एयरपोर्ट से 28 करोड़ की 7 घड़ियां जब्त, मात्र एक की कीमत 27 करोड़, मुम्बई एयरपोर्ट से 80 करोड़ का ड्रग्स पकड़ा! ◾दक्षिण भारत में अपना प्रचार करने के दौरान बोले थरूर - कांग्रेस को युवाओं की पार्टी बनाना मकसद ◾66 बच्चों की मौत के बाद सिरफ के खिलाफ चलाया गया वापस लेने का अभियान◾कौन हिंदू बिना मूंछ दाढ़ी रखता हैं, रामायण के इस्लामीकरण पर 'आदिपुरूष' डायरेक्टर को लीगल नोटिस ◾एनी एरनॉक्स ने जीता नोबेल पुरस्कार, बाधाओं को उजागर करने वाली लेखनी के लिए दिया गया पुरस्कार◾कोर्ट से जमानत लेकर फरार हुआ यूटयूबर बॉबी कटारिया, हाथ पर हाथ धरी रह गई उत्तराखंड पुलिस की तैयारी◾बाजवा के बाद पाक सेना का जनरल कौन ? सेना को लेकर इमरान पर बरसे ख्वाजा आसिफ ◾उत्तराखंड हिमस्खलन त्रासदी : खराब मौसम के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में देरी, 9 लाश बरामद, बाकी की तलाश जारी ◾सचिन पायलट की खामोशी ने बढ़ाया सियासी सस्पेंस, किसके 'हाथ' है राजस्थान?◾TRS में टूट की अटकलें ? राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा कार्यक्रम में नहीं पहुंची बेटी के कविता, सियासी हलचल तेज ◾Mexico News : मेक्सिको के सिटी हॉल में अंधाधुंध फायरिंग, मेयर समेत 18 की मौत◾शिवसेना सिंबल पर चुनाव आयोग का फैसला जल्द, शिंदे गुट की टिकी निगाह ◾मोहन भागवत के बयान पर भड़के लालू , कहा - सज्जन बिन मांगा ज्ञान बांटने चले आते है ◾बिहार उपचुनाव : दोनों सीटों पर महिलांए तय करेंगी भाजपा का भविष्य, जेडीयू ने अनंत सिंह की पत्नी पर खेला दांव ◾Mulayam Singh Health Update : हालत में बही भी कोई सुधार नहीं, CRRPT सपोर्ट पर रखा ◾नागपुर में संघ के हेडक्वार्टर को घेरने की कोशिश, ईलाके में धारा144 लागू, ◾थाईलैंड : चाइल्ड सेंटर में सामूहिक गोलीबारी, 32 लोगों की मौत, मृतकों में 22 बच्चे शामिल◾छत्तीसगढ़ : बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने की तीन साधुओं की बेरहमी से पिटाई◾महाराष्ट्र : सीएम शिंदे की रैली के आगे फीकी पड़ी उद्धव ठाकरे की दशहरा रैली ◾उत्तर प्रदेश : मैनपुरी में B.SC छात्रा की रेप के बाद हुई हत्या, बहन ने कहा-गला घोंटाकर मारा गया ◾

केविन पीटरसन ने भारतीयों के दिल पर लगाया मरहम, हिंदी में ट्वीट कर टीम इंडिया का किया समर्थन

टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। भारत को अपने शुरूआती दोनों मैचों में हार झेलनी पड़ी। जहां भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उसके बाद रविवार, 31 अक्टूबर को उसे न्यूजीलैंड के हाथों शिकस्त मिली। भारत की इस करारी हार के बाद भारतीय फैंस को बड़ी निराशा है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है।

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोमवार को आलोचना झेल रही भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि खिलाड़ी रोबोट नहीं है और उन्हें हर समय प्रशंसकों के समर्थन की जरूरत होती है। भारत ग्रुप दो की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर चल रहा है और टीम का आगे बढ़ना अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

टीम को उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण प्रशंसकों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की ओर से 104 टेस्ट और 136 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले पीटरसन ने भारत का बचाव किया।

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया, खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए नहीं खेलता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।

मैच की बात करें तो ट्रेंट बोल्ट जबरदस्त गेंदबाजी और कीवी टीम के स्पिनर्स के आगे भारतीय बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और 20 ओवर में टीम 7 विकेट खोकर 110 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछे कर न्यूजीलैंड ने बिना किसी परेशानी के 14.3 ओवर में दो विकेट खोकर ये मुकाबला जीत लिया। वहीं भारत की इस हार के साथ ही कोहली की टीम के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं।