BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती की केंद्र से मांग, अलगावादी नेता अल्ताफ शाह को मानवीय आधार पर किया जाए रिहा ◾भारत जोड़ो यात्रा से केंद्र पर वार! राहुल कोरोना पीड़ित परिवार से मिले, बोले- सुविधाओं के नाम पर मिला छल◾शर्मनाक : 8 लोगों ने बारी-बारी किया नाबालिग का रेप, 50 हजार ऐंठने के बाद वायरल किया Video◾राजनाथ सिंह बोले-मेक इन इंडिया पर है रक्षा उत्पादन में हमारी सरकार का जोर◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : खड़गे ने नेता प्रतिपक्ष से दिया इस्तीफा, अब कौन होगा राज्यसभा में LOP?◾खड़गे को अध्यक्ष बनाना गांधी परिवार की बनी मजबूरी, इन दो कारणों ने बिगाड़ा दिग्विजय सिंह का खेल◾देश में 5G सर्विस नए दौर की दस्तक और अवसरों के अनंत आकाश की शुरुआत : मोदी◾पाकिस्तान पर बड़ी डिजिटल स्ट्राइक, भारत में शहबाज सरकार के ट्वीटर पर BAN ◾नीतीश नहीं तेजस्वी यादव के हाथों में होगी बिहार की बागडोर? राजद नेताओं ने कर दिया ऐलान ◾ '... जाके कछु नहीं चाहिए, वे शाहन के शाह', दिग्विजय सिंह के इस tweet के क्या हैं मायने?◾Amazing स्पीड के साथ...No बफरिंग, 10 गुना होगी इंटरनेट की रफ्तार, देश में लॉन्च हुई 5G सर्विस◾दिल्ली : पुरानी आबकारी नीति से मालामाल हुई दिल्ली सरकार, एक महीने में कमाए 768 करोड़◾Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार◾RBI Hike Repo Rate : ग्राहकों को लगा बड़ा झटका, रेपो रेट के बाद SBI समेत इन बैंकों में बयाज दर में बढ़ोतरी◾अशोक गहलोत का बड़ा खुलासा, जानिए अंतिम समय में क्यों अध्यक्ष पद चुनाव लड़ने से किया मना◾दिल्ली : हैवानियत का शिकार हुआ मासूम हारा जिंदगी की जंग, LNJP अस्पताल में 14 दिन बाद मौत◾कोविड19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना संक्रमण के 3,805 नए मामले दर्ज़, 26 मरीजों मौत ◾अजब प्रेम की गज़ब कहानी : पाकिस्तान की लड़की को हुई नौकर से मोहब्बत, कहा- प्यार अमीर-गरीब नहीं देखता ◾उत्तराखंड : केदारनाथ मंदिर के पास खिसका बर्फ का पहाड़, देखें Video◾LPG Price Update : 25.5 रुपए की कटौती के साथ सस्ता हुआ कमर्शियल LPG गैस सिलेंडर◾

DC vs SRH: खलील अहमद मैदान पर विकेट लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आए नज़र, वीडियो वायरल

आईपीएल 2019 का पहला एलिमिनेटर मैच बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला गया है। पहले एलिमिनेटर मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से करारी हार देकर एक नया क्रीतिमान रच दिया है। इस मैच के दौरान कई रोमांचक मोड़ देखने को मिले हैं।

    \"\"

इस मैच में दो ऐसे रन आउट हुए हैं जिसे देखकर फैन्स हैरान हो गए। दरअसल अमित मिश्रा और दीपक हुड्डा दोनों ही अजीबोगरीब स्टाइल में आउट हुए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद जब भी मैदान पर विकेट लेते हैं तो अलग ही तरह से जश्न मनाते हुए दिखाई देते हैं।

\"\"

जब भी खलील अहमद किसी भी बल्लेबाज को आउट करते हैं तो एक अलग तरीके से जश्न मनाते हैं। दिल्ली केखिलाफ इस मैच में खलील अहमद ने कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया था जिसके बाद उन्होंने कुछ इसी तरह से मैदान पर विकेट लेने का जश्न मनाया था। श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद इस तरह से खलील अहमद ने जश्न मनाया था उसके पीछे वह क्या कहना चाहते थे वह अभी तक किसी की समझ में नहीं आया है।

\"\"

श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद इस तरह जश्न मनाया खलील ने

यह वाकया हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान हुआ था। दरअसल खलील अहमद 11 ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे और उस ओवर की दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर क्रीज पर थे। उस गेंद पर खलील ने श्रेयस अय्यर को आउट किया था और उसके बाद उन्होंने अजीब ठंग से जश्न मनाते हुए नजर आए थे।

\"\"

विकेट के बाद जब वह जश्न मना रहे थे तो उस समय वह हाथ से फोन करने का इशारा कर रहे थे और हथेली पर नंबर भी डायल करते हुए दिखाई दिए थे। उसके बाद खलील अहमद ने ऐसे हाथ से बात की जैसे वह सच में फोन पर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर खलील का यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है और फैन्स को यह बहुत पसंद आ रहा है।

 
 

View this post on Instagram

श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद खलील अहमद ने जिस तरह से जश्न मनाया वह दर्शकों को समझ में नहीं आ रहा है। आईपीएल के 12वें सीजन में खलील अहमद ने 15 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं। खलील ने इस साल अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है।

\"\"

पहले एलिमिनेटर मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 162 रन बनाए और दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा।

\"\"

दिल्ली ने यह लक्ष्य एक गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 56 रनों और ऋषभ पंत ने 49 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।

\"\"

WC-19 के ये हैं 5 सबसे उम्रदराज खिलाड़ी, जानें धोनी किस स्थान पर हैं