BREAKING NEWS

Corona Cases in India : पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2 लाख 58 हजार से अधिक केस दर्ज◾पंजाब में चुनाव टालने की मांग पर आज विचार करेगा निर्वाचन आयोग◾UP विधानसभा चुनाव : निषाद पार्टी ने UP की 15 सीटों पर ठोंका दावा, BJP ने अभी नहीं की पुष्टि ◾PM मोदी आज करेंगे दावोस शिखर सम्मेलन को संबोधित, कोविड समेत कई वैश्विक मुद्दों पर कर सकते हैं बात◾राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾

DC vs SRH: खलील अहमद मैदान पर विकेट लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आए नज़र, वीडियो वायरल

आईपीएल 2019 का पहला एलिमिनेटर मैच बीते बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला गया है। पहले एलिमिनेटर मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 2 विकेट से करारी हार देकर एक नया क्रीतिमान रच दिया है। इस मैच के दौरान कई रोमांचक मोड़ देखने को मिले हैं।

    \"\"

इस मैच में दो ऐसे रन आउट हुए हैं जिसे देखकर फैन्स हैरान हो गए। दरअसल अमित मिश्रा और दीपक हुड्डा दोनों ही अजीबोगरीब स्टाइल में आउट हुए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद जब भी मैदान पर विकेट लेते हैं तो अलग ही तरह से जश्न मनाते हुए दिखाई देते हैं।

\"\"

जब भी खलील अहमद किसी भी बल्लेबाज को आउट करते हैं तो एक अलग तरीके से जश्न मनाते हैं। दिल्ली केखिलाफ इस मैच में खलील अहमद ने कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया था जिसके बाद उन्होंने कुछ इसी तरह से मैदान पर विकेट लेने का जश्न मनाया था। श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद इस तरह से खलील अहमद ने जश्न मनाया था उसके पीछे वह क्या कहना चाहते थे वह अभी तक किसी की समझ में नहीं आया है।

\"\"

श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद इस तरह जश्न मनाया खलील ने

यह वाकया हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान हुआ था। दरअसल खलील अहमद 11 ओवर में गेंदबाजी कर रहे थे और उस ओवर की दूसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर क्रीज पर थे। उस गेंद पर खलील ने श्रेयस अय्यर को आउट किया था और उसके बाद उन्होंने अजीब ठंग से जश्न मनाते हुए नजर आए थे।

\"\"

विकेट के बाद जब वह जश्न मना रहे थे तो उस समय वह हाथ से फोन करने का इशारा कर रहे थे और हथेली पर नंबर भी डायल करते हुए दिखाई दिए थे। उसके बाद खलील अहमद ने ऐसे हाथ से बात की जैसे वह सच में फोन पर बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर खलील का यह वीडियो आते ही वायरल हो गया है और फैन्स को यह बहुत पसंद आ रहा है।

 
 

View this post on Instagram

श्रेयस अय्यर को आउट करने के बाद खलील अहमद ने जिस तरह से जश्न मनाया वह दर्शकों को समझ में नहीं आ रहा है। आईपीएल के 12वें सीजन में खलील अहमद ने 15 मैचों में 19 विकेट चटकाए हैं। खलील ने इस साल अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है।

\"\"

पहले एलिमिनेटर मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 162 रन बनाए और दिल्ली के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा।

\"\"

दिल्ली ने यह लक्ष्य एक गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट से हासिल कर लिया। दिल्ली की तरफ से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 56 रनों और ऋषभ पंत ने 49 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।

\"\"

WC-19 के ये हैं 5 सबसे उम्रदराज खिलाड़ी, जानें धोनी किस स्थान पर हैं