BREAKING NEWS

सुंदरवन जल्द ही नया जिला होगा : ममता बनर्जी◾भारत में टारगेट हत्याओं के पीछे पाकिस्तान-कनाडा स्थित आतंकवादी, NIA जांच में खुलासा◾ थम गया गुजरात चुनाव का प्रचार, खड़गे ने PM को बताया रावण, BJP ने कांग्रेस पर किया पलटवार ◾MP : महाकाल मंदिर में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना ◾रामपुर में पहले नहीं होते थे चुनाव, थानों और बूथों पर रहता था सपा के गुंडों का कब्जा : बृजेश पाठक ◾J&K : आजाद बोले- धार्मिक राजनीति ने देश को पहुंचाया गहरा नुकसान, वोट डालने से पहले जांचे 'ट्रैक रिकॉर्ड'◾पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- विनिर्माण की दुनिया में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत◾Assam: सीएम शर्मा ने कहा- डिब्रूगढ़ विवि ने रैगिंग की घटना छिपाने की कोशिश की या नहीं, जांच पुलिस करेगी◾'मोदी सरकार' पर निशाना साधते हुए राहुल बोले- नोटबंदी, GST ने लोगों और छोटे व्यापारियों की कमर तोड़ी◾Gujarat: गुजरात में मिली जहरीली शराब पर भड़के राहुल गांधी- राज्य में फैल हुआ 'मोदी मॉडल'◾ लड़की के साथ दरिंदगी, तीन लोगों ने मिलकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा, जानें पूरा मामला ◾Goa: सीएम प्रमोद सांवत ने कहा- ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर इफ्फी के जूरी प्रमुख का बयान कश्मीरी हिंदुओं का अपमान◾Air India: एयर इंडिया-विस्तारा के विलय को मिली मंजूरी...सिंगापुर एयरलाइंस की होगी इतनी हिस्सेदारी◾सोशल मीडिया ने देश को आगे बढ़ाया... लेकिन फेक न्यूज का भी तेजी से हुआ चलन, बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ◾BWF Rankings: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में छठे स्थान पर पहुंचे लक्ष्य सेन, टॉप-20 में गायत्री-त्रिशा ◾MCD पर केजरीवाल का चुनावी एजेंडा, कहा- 'आप पार्टी' को वोट दें.....राजधानी को बनाएंगे स्वच्छ और सुंदर ◾Digital Rupee: RBI का बड़ा ऐलान- 1 दिसंबर को लॉन्च होगा डिजिटल रूपया ◾भाजपा के गुजरात मॉडल पर योगी मॉडल की छाप, छात्राओं को देंगे तमाम तोहफे◾Corruption case: देशमुख की जमानत याचिका पर अदालत ने सुनवाई को 2 दिसंबर तक किया स्थगित ◾10वीं छात्रा के साथ दुष्कर्म, पांच सहपाठियों ने लड़की को दबोचा, किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर कर रहे थे blackmail ◾

रोहित शर्मा को युवा गेंदबाज Khaleel Ahmed ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में 6 नवंबर को लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी स्टेडियम में टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। भारत ने इस मैच को 71 रनों से जीत लिया और 3 मैैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली।

\"\"

बता दें कि भारतीय टीम ने इससे पहले वेस्टइंडीज को इस सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से करारी हार दी थी। दूसरे टी 20 मैच में युवा गेंदबाज खलील अहमद ने शानदार गेंदबाजी की वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में शतकीय पारी खेली।

रोहित शर्मा को Khaleel Ahmed ने जड़ा थप्पड़

\"\"

भारतीय टीम के युवा गेंदबाज Khaleel Ahmed ने मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि खलील ने ऐसा जान बूझ कर नहीं किया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को आउट करने के बाद खलील काफी खुश थे।

\"\"

खलील ने इसी दौरान अपना हाथ तेजी से चलाया जो कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर जाकर लगा। हाथ तेज लगने की वजह से रोहित पीछे हट गए। खलील को तुरंत ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कप्तान से माफी मांगी।

Khaleel Ahmed ने इस मैच में दो विकेट झटके

\"\"

युवा तेज गेंदबाज Khaleel Ahmed को पहले मैच की ही तरह कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर नई गेंद दी। अपने पहले ही ओवर में उन्होंने सलामी बल्लेबाज शाई होप को बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिलाई।

\"\"

मैच में खलील अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे जिसके लिए कप्तान ने उन्हें तीसरा ओवर दिया और वह कप्तान के भरोसे पर खड़े उतरे। उस ओवर में खलील ने विस्फोटक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को आउट कर मैच से वेस्टइंडीज टीम से दूर कर दिया।

डेब्यू किया था एशिया कप में

\"\"

राजस्थान ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज Khaleel Ahmed को एशिया कप टीम में अचानक शामिल किया जाना सभी की समझ से परे था। वहां पहले ही मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उन्होंने गेंद को लगातार अंदर और बाहर स्विंग करवाकर बल्लेबाजों को परेशान किया था।

यहां देखें वीडियो-

https://twitter.com/monicas004/status/1059845636256923649