BREAKING NEWS

‘हर घर जल उत्सव’ : PM मोदी बोले-देश बनाने लिए वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों का लगातार समाधान कर रही सरकार ◾नई एक्साइज पॉलिसी से केजरीवाल और AAP के लिए पैसा बनाते हैं सिसोदिया : मनोज तिवारी◾केंद्र सरकार पर केजरीवाल का आरोप, कहा- अच्छे काम करने वालों को रोका जा रहा ◾अमित शाह ने सभी राज्यों से राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता देने का किया आग्रह◾जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से भ्रष्टाचारियों को बचने में मदद मिलती है : पवन खेड़ा ◾पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस ◾सिसोदिया के खिलाफ CBI रेड पर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित का बड़ा बयान◾सिसोदिया के घर पर CBI का छापा, केजरीवाल ने कहा- मिल रहा अच्छे प्रदर्शन का इनाम ◾भ्रष्ट व्यक्ति खुद को कितना भी बेकसूर साबित कर ले, वह भ्रष्ट ही रहेगा : अनुराग ठाकुर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 15,754 नए मामले सामने आए, संक्रमण दर 3.47 प्रतिशत दर्ज◾Uttar Pradesh: श्रीकांत त्यागी को मिला बीकेयू का समर्थन, रिहाई की मांग की ◾मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, केजरीवाल बोले-इस बार भी कुछ सामने नहीं आएगा◾भारत के साथ शांतिपूर्ण संबंध और कश्मीर मुद्दे का समाधान चाहता है पाकिस्तान : शहबाज शरीफ◾देशभर में जन्माष्टमी की धूम, PM मोदी बोले-सुख, समृद्धि और सौभाग्य लेकर आए यह उत्सव◾गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे PM मोदी◾आज का राशिफल (19 अगस्त 2022)◾राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾रोहिंग्याओं पर राजनीति! भाजपा ने कहा- केजरीवाल रोहिंग्याओं को ‘रेवड़ी’ बांट रहे, राष्ट्रीय सुरक्षा के समझौते को तैयार◾

आखिर क्रुणाल पांड्या के बैग में ऐसा क्या महंगा आइटम जिस वजह से उन्हें एयरपोर्ट पर रोका लिया गया?

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे क्रुणाल पांड्या को यूएई से मुंबई लौटने पर किसी करणवश एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। लेकिन हाल ही में डीआरआई ने बताया कि क्रुणाल के पास से लग्जरी घडिय़ां बरामत हुई हैं और उनके मामले को एयरपोट कस्टम को सौंप दिया गया है। बता दें क्रुणाल ने मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल के 13वें सीजन काफी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। इसके अलावा फाइनल मैच का अंाखिरी रन भी उनके बल्ले से आया था। 

टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लेने पर डीआरआई ने अब एक बयान जारी करके इसके पीछे की सही वजह को विस्तार से बताया है। डीआरआई ने बताया कि क्रुणाल पांड्या को रोका गया था और उनके पास से लग्जरी घडिय़ां मिली थी। यह पूरा मामला डीआरआई के मुताबिक छोटा है और नॉन रिकरिंग टाइम है और इसको एयरपोट कस्टम को सौंप दिया गया है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल 2020 के 16 मैचों में 118.47 के स्ट्राइक रेट से 109 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 6 विकेट अपने नाम की। क्रुणाल टीम इंडिया के लिए अबतक 18 इंटरनेशनल टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें इस ऑल-राउंडर ने 121 रन बनाने के साथ 14 विकेट भी चटकाए हैं।