BREAKING NEWS

तेल की कीमत में वृद्धि भारत की कमर तोड़ रही है - जयशंकर◾महाराष्ट्र पुलिस ने राज्य के विभिन्न जिलों में छापे मारकर PFI और SDPI के 32 कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार◾शिवसेना के दोनों समूहों ने SC के फैसले का किया स्वागत◾J&K : कुलगाम मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी ढेर ◾गुपचुप तरीके से केरल में पादरियों से मिले थे भाजपा अध्यक्ष ◾सिख विवाह अधिनियम लागू कराने के लिए महाराष्ट्र अदालत में सिख दंपति ने दायर की याचिका ◾गहलोत को क्लीनचिट, समर्थकों पर कार्रवाई की अनुशंसा, पर्यवेक्षकों ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट◾KSRTC ने ठोका PFI पर 5 करोड़ का दावा, छापेमारी के विरोध में की थी बसों में तोड़फोड़ ◾राहुल गांधी का पीएम पर तंज, कहा- प्रधानमंत्री का नारा ‘बेटी बचाओ’ और भाजपा के कर्म ‘बलात्कारी बचाओ’◾ Haryana News: सीएम खट्टर ने कहा- स्वतंत्रता संग्राम की गाथा पर जागरूकता फैलाने... के लिए कार्यक्रम आयोजित करें ◾29-30 सितंबर को गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, गृहराज्य को कई बड़ी सौगातों से नवाजेंगे ◾ उद्धव को सुप्रीम झटका, चुनाव आयोग की कार्रवाई रोकने की मांग करने वाली याचिका खारिज◾SC ने EWS 10 फीसदी कोटा आपत्ति याचिका पर फैसला सुरक्षित, एक सवाल को लेकर फंसा पेंच ◾दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के बाद LG ने ट्वीट किया- ‘सत्यमेव जयते’, AAP ने लगाए थे गंभीर आरोप ◾jharkhand News: झारखंड में खौफनाक मामला! डायन बताकर एक महिला की गई हत्या, आरोपी गिरफ्तार, जानें मामला ◾ राजस्थान में मचे सियासी तूफान के बीच पायलट की दिल्ली दरबार में दस्तक, मीडिया के सवालों से बचे◾गहलोत के शक्ति प्रदर्शन पर थरूर को फायदा ! अध्यक्ष पद की दौड़ में बंसल भी शामिल◾प्यारे दोस्त शिंजो को PM की अंतिम विदाई, Tweet कर बोले-लाखों लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे आप◾ विवादों में सेमखोर,फिल्म में संस्कृति को गलत चित्रण करने का आरोप ◾दिल्ली : बारिश के बाद अब डेंगू के मामलों में हुई बढ़ोतरी, पिछले 4 दिनों में आए 129 नए केस ◾

कुलदीप यादव ने कहा टीम इंडिया के इन धुरंधर खिलाड़ियों से PUBG में जीत पाना हैं बेहद मुश्किल

जहां एक ओर आईपीएल सीजन 12 के दौरान किक्रेट फैंस आईपीएल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अब वही आईपीएल अपने अंति दौर तक भी पहुंच गया है। ऐसे अब दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों को 30 मई से इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले 12 वें एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

\"\"

इस बार मेजबान इंग्लैंड के साथ भारत को भी खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। आईपीएल समाप्त हो जाने के बाद टीम इंडिया वल्र्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। ऐसे में वर्ल्ड कप के लिए लगभग सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है।

\"\"

PUBG के धुरंधर हैं ये खिलाड़ी

बता दें कि हाल ही में स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के खिलाडिय़ों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कुलदीप यादव ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाडिय़ों में कौन-सा खिलाड़ी मशहूर वीडियो गेम प्लेयर अननोज बैटलग्राउंड्स यानी (PUBG) में सबके उस्ताद हैं। कुलदीप ने इंटरव्यू के दौरान ये भी खुलासा किया कि भारतीय क्रिकेट टीम में पूर्व कप्तान धोनी,मनीष पाण्डेय,युजवेंद्र चहल और केदार जाधव ये पबजी गेम (PUBG) के सबसे धुरंधर  खिलाड़ी हैं।

\"\"

जैसा की आप और हम सभी बखूबी जानते हैं कि (PUBG)पबजी गेम दुनिया के सबसे पसंदीदा गेम्स में से एक है। अब तो ये गेम टीम इंडिया के खिलाडिय़ों के बीच भी काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुका है। बता दें कि भारतीय टीम के खिलाडिय़ों को अक्सर ट्रेवलिंग करते हुए पबजी गेम खेलते हुए ही स्पॉट किया गया है। पिछले साल भी ऑस्ट्रलिया दौरे पर जाते वक्त भारतीय खिलाडिय़ों की पबजी गेम खेलते हुए कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

\"\"

फिलहाल भारतीय टीम के कई सारे खिलाड़ी अभी भी आईपीएल खेलने में बिजी चल रहे हैं। क्योंकि उनकी टीम ने आईपीएल सीजन 12 के फाइनल में एंट्री मार ली हैं। आईपीएल के लास्ट स्टेज पर खेल रहे कुछ खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा,हार्दिक पांड्या,रविंद्र जडेजा,जसप्रीत बुमराह।

\"\"

वहीं बात अगर केदार जाधव की करी जाए तो वह चेन्नई की ओर से खेलते हैं। उनको चोट लगने की वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। लेकिन केदर जाधव विश्व कप तक टीम में वापस आएंगे या नहीं ये संदिग्ध है।

\"\"

IIT परीक्षा में पूछा गया मजेदार सवाल, ‘टॉस जीतकर धोनी को क्‍या करना चाहिए?’