BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 22, संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षा बल तैनात◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾दिल्ली के तनावपूर्ण इलाके छावनी में तब्दील, सुरक्षा बलों के फ्लैगमार्च के साथ स्पेशल सीपी ने किया दौरा◾शाहीन बाग मुद्दे को लेकर 23 अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾

Madhuri Dixit अपने से 18 साल बड़े इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में थी दीवानी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है। माधुरी ने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

\"Madhuri

अभिनेत्री अपने फैन्स की ऑल टाइम पसंदीदा एक्टे्रस हैं। माधुरी के फैंस की बात तो दूर हैं उनके इंडस्ट्री में ही इतने लोग दीवाने हैं जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं।

\"Madhuri
Madhuri Dixit का नाम बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ जुड़ चुका है
\"Madhuri

बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में होती हैं। बॉलीवुड के गलियारों में माधुरी दीक्षित के रिश्ते कई बार सुर्खियां बने हैं।

\"Madhuri

इनके लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें उस समय जोरों पर थी जब माधुरी का बॉलीवुड में बहुत नाम था। माधुरी दीक्षित का नाम बॉॅलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ भी जोड़ा गया है। अनिल कपूर और संजय दत्त के साथ माधुरी दीक्षित का नाम जुड़ चुका है।

\"Madhuri
Madhuri Dixit इस क्रिकेटर के प्यार में थी पागल
\"Madhuri

Madhuri Dixit ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक समय भारतीय क्रिकेटर के पीछे दीवानी थी। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी दीवानी थी माधुरी दीक्षित।

\"Madhuri

माधुरी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सुनील गावस्कर बहुत सेक्सी लगते थे। माधुरी ने आगे बताया कि वह उस समय वह सुनील गावस्कर के प्यार में पागल थी क्योंकि वह उन्हें काफी सेक्सी लगते थे।

\"Madhuri