BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

खेल

WORLD CUP 2019: इस दिग्गज ने की भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर भविष्यवाणी, बताया कौन होगा विजेता

रविवार यानि 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वल्र्ड कप मुकाबले को लेकर सभी क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस महामुकाबले में सभी फैंस की पसंदीदा टीम भारतीय टीम है। लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन इस बात से कोई इत्तेफाक नहीं रखते हैं। क्योंकि माइकल वॉन का मानना है कि 16 जून को मैनचैस्टर में होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच में पाक की टीम आसानी से जीत अपने नाम दर्ज कर लेगी। 

इतना ही नहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कल होने वाले मैच की भविष्यवाणी की है और बताया है कि पाकिस्तान की आसान जीत। 

वॉन अक्सर अपने ट्वीट करने की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। भारत-पाकिस्तान मैच के अलावा वॉन ने 15 मैचों के बाद विश्व कप जीनते वाली टीम को लेकर भी भविष्यवाणी कर दी है। वॉन की मानें तो विश्व कप इंग्लैंड,न्यूजीलैंड और भारत में से कोई एक टीम विश्व कप 2019 का खिताब अपने नाम दर्ज करेगी। 

यहाँ पढ़े ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/MichaelVaughan/status/1139648634591633410


वैसे बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में 6 मुकाबले खेले गए हैं और हर बार ही पाकिस्तान को शिकस्त का सामना करना पड़ा है। ये रिकॉर्ड देखने के बाद और इस वक्त विराट सेना जिस तरीके की फॉर्म में खेलती हुई नजर आ रही है ये जानने के बाद वॉन की ये भविष्यवाणी करना थोड़ा अटपटा सा लगता है। ऐसे में एक बात तो तय है कि यदि आप भारत-पाकिस्तान को विश्व कप में नहीं हरा पाया तो पाकिस्तान के साथ-साथ वॉन का ट्रोल होना तो निश्चित है।

इस समय इंग्लैंड के पूर्व कप्तान कमेंट्री कर रहे हैं और अपनी टीम इंग्लैंड को वल्र्ड कप का प्रबल दावेदार मानते हैं। क्योंकि इस समय इंग्लैंड विश्व कप में बेहतरीन फॉर्म में दिखाई दे रही हैं और इस बार ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड अपना पहला विश्व कप अपने नाम कर सकती है। 


हालांकि बारिश की वजह से इस विश्व कप का मजा थोड़ा सा किरकिरा जरूर हुआ है। लेकिन क्रिकेट फैं्रस यही उम्मीद लगा रहे होंगे कि 16 जून को होने वाले विश्व कप के सबसे बड़े मुकाबले में मौसम ठीक रहे और बस मैच पूरा हो जाए। 

वहीं इस बीच, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, “भारत को पाकिस्तान को हल्के में नहीं लेना चाहिए और उनके खिलाफ ये जानना चाहिए लेना चाहिए वो पसंदीदा हैं। पिछली बार उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान को हराया था।

सोशल मीडिया यूज़र्स ने दिया अपना रिएक्शन...