BREAKING NEWS

Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾ पठान विवाद पर दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर हमला, कहा- ‘तेंदुआ अपने पंजों के निशान नहीं बदलता’◾अडानी के डूबे 2.30 लाख करोड़ रुपये, अमीरों की लिस्ट में 7वें पायदान पर◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2022)◾अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾झारखंड : रांची में 10 लाख का ईनामी 'तिलकेश्वर' नामक उग्रवादी गिरफ्तार, राइफल समेत कई हथियार बरामद ◾

Mohammed Shami ने पत्नी हसीन जहां की मॉडलिंग और फिल्मों में एंट्री पर उठाया यह कदम

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच झगड़ा सुलझता हुआ तो दिखाई दे नहीं रहा है। हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी से कानूनी लड़ाई के बाद एक बार फिर से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में सोच लिया है। हसीन जहां ने अपने बॉलीवुड में आने के रास्ते तलाशने शुरू कर दिए हैं।

\"Mohammed

Mohammed Shami भी तैयार हुए हसीन जहां के खिलाफ लडऩे के लिए

\"Hasin

Mohammed Shami को भी हसीन जहां के खिलाफ एक मौका मिल गया है उनके खिलाफ बोलने का। बता दें कि हसीन जहां के खिलाफ अब मोहम्मद शमी कानूनी कार्रवाई करने के तैयार हो चुके हैं। शमी ने हसीन की मॉडलिंग में वापसी को कानूनी रूप से हथियार बना लिया है।

Mohammed Shami ने हसीन जहां के खिलाफ कोर्ट में पेश की दलील

\"Hasin  

Mohammed Shami के वकील ने कोर्ट में दलील पेश करते हुए कहा है कि जब हसीन जहां फिल्म साइन कर रही है और मॉडलिंग कर रही है तो फिर गुजारा भत्ता किस बात का मिलना चाहिए।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1015637674990841858

वहीं, दो फिल्म निर्देशकों के साथ अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया में शेयर करते हुए जल्द ही फिल्मों में उतरने का दावा किया था।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1022801291871891456

मॉडलिंग नहीं कर रही है हसीन जहां

\"Hasin

इस बारे में हसीन जहां के वकील ने कहा कि अभी तो सिर्फ फिल्म साइन करने और मॉडलिंग की बात चल रही है। हसीन जहां न तो अभी मॉडलिंग कर रही है और न ही उन्हें अभी तक कोई फिल्म मिली है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

https://twitter.com/HasinJahan4/status/1016968249487994880

गुजारा भत्ता के लिए कोर्ट में केस दायर किया हसीन जहां ने

\"Mohammed

खबरों की मानें तो Mohammed Shami ने हसीन जहां से संबंधित तस्वीरें और खबरों को सुबूत के तौर पर रख लिया है। गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है।