BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾

मोहम्मद शमी पर पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर भड़कीं, विवादित बयान देते हुए कहा- "लफंगा"

बीते गुरुवार वेस्टइंडीज को मैच में भारतीय टीम ने 145 रनों से हराकर अपनी जीत की लय बरकारर रखी है। भारत की इन बड़ी जीत के पीछे टीम के गेंदबाजों का बहुत बड़ा हाथ रहा है। 

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भुवी की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मौका दिया गया था जिसका भरपूर फायदा उठाते हुए शमी ने हैट्रिक ली थी। जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ भी शमी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम की है। वेस्टइंडीज के खिलाफ शमी ने 4 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। 

एक बार फिर आरोप लगाया शमी पर पत्नी हसीन जहां ने 

क्रिकेट के मैदान पर अपनी घातक गेंदबाजी से बल्लेबाजों की कमर तोड़ने मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में पिछले 1 साल से कुछ सही नहीं चल रहा है। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पिछले 1 साल से आए दिन उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाती रहती है। एक बार फिर से शमी पर हसीन जहां ने आरोप लगाया है। 

हसीन जहां ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है और उसमें मोहम्मद शमी पर महिलाओं को टिक-टॉक पर फॉलो करने पर भड़कीं हैं। शमी के टिक-टॉक अकांउट के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करके उन्हें बेशर्म बोला है। पोस्ट में हसीन जहां नेे लिखा, लफंगा शमी अहमद का टिक-टॉक का मैंंने अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे... छी..

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की निजी जिंदगी पिछले साल आईपीएल के बाद से सही नहीं चल रही है। शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर और घेरलु हिंसा का हसनी जहां ने आरोप लगाया था और शिकायत भी दर्ज की थी। मोहम्मद शमी ने कभी भी अपनी परेशानियों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और वहां से अपने आपको निकाल कर वापस खड़े हुए हैं। 

भारतीय टीम में शानदार वापसी करके शमी ने सबको अपने इरादों के बारे में बता दिया है कि वह सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देना चाहते हैं। विश्व कप में शमी ‌काफी फिट हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। विश्व कप 2019 में अब तक शमी ने 2 मैचों में 8 विकेट लिए हैं।