BREAKING NEWS

‘तांडव’ की टीम ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं ◾सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सेमीफाइनल एजबेस्टन में खेलने से खुश हैं मोर्गन

चेस्टर ली स्ट्रीट : इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचना काफी अच्छा अहसास है और मेजबान टीम एजबेस्टन में होने वाले अंतिम चार मुकाबले में खेलने के लिये उत्साहित है। मोर्गन की टीम ने बुधवार को चेस्टर ली स्ट्रीट में न्यूजीलैंड पर 119 रन की शानदार जीत से 1992 के बाद पहली बार विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की। 

इस जीत का मतलब है कि 10 टीमों के राउंड रोबिन मुकाबले के बाद इंग्लैंड का तीसरा स्थान पक्का हो गया है जिससे वह 11 जुलाई को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल में एजबेस्टन में खेलेगी जहां उसका पिछले 10 मैचों का रिकार्ड बेहतरीन रहा है। 

इंग्लैंड ने बर्मिंघम में रविवार को अपने अंतिम चार के संभावित प्रतिद्वंद्वी भारत को 31 रन से शिकस्त दी थी। एजबेस्टन में उसका रिकार्ड शानदार रहा जिसमें उसने सभी प्रारूपों में पिछले 10 मैच जीते हैं। मोर्गन ने मैच के बाद कहा कि हम एजबेस्टन में खेलना पसंद करेंगे। अगर हमारे पास विकल्प होते कि हम अपने ग्रुप चरण के मैच किन मैदानों पर खेलें तो हम एजबेस्टन, द ओवल और ट्रेंट ब्रिज तीन स्टेडियमों में अपने नौ मुकाबले खेलना चाहते। 

उन्होंने कहा कि यह अच्छा है कि हम इन तीन में से एक मैदान पर अंतिम चार का मुकाबला खेलेंगे। सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 106 रन की पारी खेली जो उनका लगातार दूसरा शतक है। उन्होंने भारत के खिलाफ 111 रन से सैकड़ा जड़ा था। 

बेयरस्टो ने कहा कि हम जानते थे कि अंतिम दो मैच हमें जीतने ही होंगे, तभी हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं क्योंकि कुछ मैचों में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसलिये हमें खुशी है कि हम ऐसा प्रदर्शन कर सेमीफाइनल तक पहुंच सके।