BREAKING NEWS

बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन आज, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई◾दिल्ली: अनाज मंडी में 24 घंटे बाद फिर लगी इमारत में आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां◾कर्नाटक उपचुनाव : येदियुरप्पा का दावा- भाजपा जीतेगी 15 में से 13 सीटें◾कर्नाटक उपचुनाव : मतगणना जारी, परिणाम तय करेंगे BJP का भविष्य ◾असम में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ 16 संगठनों का मंगलवार को बंद का आह्वान ◾दिल्ली : आग की त्रासदी के बाद अस्पताल में भयावह दास्तां ◾दिल्ली अग्निकांड : दमकलकर्मी ने इमारत में फंसे 11 लोगों को बचाया ◾दिल्ली अग्निकांड : इमारत का पिछले हफ्ते हुआ था सर्वेक्षण, ऊपरी मंजिलों पर ताला लगा हुआ था - अधिकारिक सूत्र◾नागरिकता संशोधन विधेयक सोमवार को लोकसभा में पेश करेंगे शाह◾

खेल

एम एस धोनी ने सेना के साथ लद्दाख में इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस, देखें तस्वीरें

 0

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी अपनी सेना के साथ कश्मीर घाटी में हैं इस दौरान उन्होंने लद्दाख में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराया। लद्दाख के लोगों और सेना के जवानों ने धोनी का बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया। 

धोनी वहां पर आर्मी के यूनिफॉर्म में पहुंचे थे। जवानों ने धोनी को सैल्यूट किया और कुछ देर धोनी ने वहां सब जवानों से बात भी की। सोशल मीडिया पर धोनी की लद्दाख की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। 

धोनी गए थे सियाचिन ग्लेशियर 

मीडिया में आ रहीं खबरों के अनुसार लद्दाख में तिरंगा लहराने के बाद पूर्व कप्तान धोनी सियाचिन ग्लेशियर पहुंचे हैं। सियाचिन बॉर्डर पर जो मुश्किल परिस्थितियां जवान महसूस करते हैं उन्हें धोनी भी करना चाहते हैं। इसके साथ ही सियाचिन वॉर मेमोरियल पर धोनी जांएगे और वहां पर शहीद जवानों को श्रदांजलि देंगे। 

धोनी आर्मी अस्पताल भी पहुंचे


लद्दाख में स्वतंत्रता दिवस पर तिंरगा लहराने से पहले धोनी आर्मी अस्पताल 14 अगस्त को गए थे। धोनी ने जवानों से वहां पर भी काफी देर तक बात की थी। साउथ कश्मीर में धोनी की ट्रेनिंग 31 जुलाई को शुरु हुई थी जो अब 15 अगस्त को खत्म हो चुकी है। 

धोनी टेरिटोरियल आर्मी में साल 2011 में शामिल हुए थे और फौज में पिछले कुछ दिन वह एक आम जवान की तरह रहे हैं। इस दौरान धोनी वॉलीबाॅल भी साथी जवानों के साथ खेले और साथ उन्होंने अपने जूते भी इस दौरान पॉलिश किए। 

लेफ्टिनेंट कर्नल की ऑनरेरी रैंक से धोनी को नवाजा गया है। इसके साथ ही वह 106 पैरा बटालियन जो पैराशूट रेजीमेंट के अंदर आती है उसके भी सदस्य हैं। बता दें कि कश्मीर में आतंक प्रभावित इलाकों में विक्टर फोर्स तैनात होती है उनके साथ धोनी ने ट्रेनिंग की है।

बीसीसीआई से धोनी ने विश्‍व कप खत्म होने के बाद 2 महीने का ब्रेक मांगा था। जिसकी वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम में शामिल नहीं हुए।