BREAKING NEWS

धोनी पर बरसे गंभीर , कहा - सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करना मोर्चे से अगुवाई नहीं◾DRDO ने टैंक रोधी मिसाइल का किया सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई ◾कोविड-19: देश में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में लगातार तेजी, रिकवरी रेट 81.25 प्रतिशत ◾कृषि बिल पर विरोध जारी, संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से अंबेडकर प्रतिमा तक विपक्ष का मार्च ◾कृषि बिल : विपक्ष का संसद परिसर में प्रदर्शन, आज शाम 5 बजे 5 नेताओं से मिलेंगे राष्ट्रपति◾बारिश की वजह से डूबी मुंबई, सड़क और रेल यातायात बुरी तरह प्रभावित ◾सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया-शोविक की सुनवाई टली, मुंबई में बारिश के चलते आज HC की छुट्टी◾कश्मीर के मुद्दे को लेकर तुर्की के राष्ट्रपति पर भड़का भारत, कहा- आंतरिक मामलों में दखल स्वीकार नहीं◾राहुल ने पीएम मोदी पर पड़ोसी देशों के साथ संबंधों को नष्ट करने का लगाया आरोप◾कोरोना संक्रमण के फैलते प्रकोप की वजह से संसद का मानसून सत्र आज से अनिश्चित काल के लिए स्थगित ◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 56 लाख के पार, 90 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾पीएम मोदी की 7 राज्यों के CM के साथ बैठक आज, कोरोना महामारी पर करेंगे चर्चा ◾अमेरिका में वैश्विक महामारी के नए मामलों में कमी, कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 2 लाख के पार ◾आज का राशिफल (23 सितम्बर 2020)◾बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडे ने लिया VRS, लड़ सकते हैं आगामी विधानसभा चुनाव◾संजू सैमसन के तूफान में नरम पड़े सुपरकिंग्स, राजस्थान रायल्स ने चेन्नई को 16 रन से हराया◾भारत ने स्वदेशी हाई-स्पीड टार्गेट ड्रोन 'अभ्यास' का किया सफल परीक्षण◾LAC पर भारत-चीन के बीच नो एक्शन एग्रीमेंट, अग्रिम मोर्चे पर और अधिक सैनिक नहीं भेजेंगे दोनों देश◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 18,390 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 12.42 लाख के पार◾IPL-13: सैमसन और स्मिथ की शतकीय साझेदारी, राजस्थान ने चेन्नई को दिया 217 रनों का टारगेट◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

एमएस धोनी को टॉयलेट के फर्श पर बैठकर इस सिंगर ने सुनाया 'मेरे महबूब कयामत...' गाना, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। भारतीय टीम से पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद से बाहर हैं। हालांकि धोनी मैदान से जरूर बाहर हैं लेकिन सुर्खियों में वह अक्सर बने रहते हैं। 

सोशल मीडिया पर धोनी का कोई भी वीडियो और तस्वीर वायरल होती रहती है। ऐसा कुछ फिर से हुआ है। सोशल मीडिया पर धोनी की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें वह टॉयलेट में बैठकर गाना सुनते दिखाई दे रहे हैं।  इस वीडियो में पीयूष चावला और पार्थिव पटेल धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। पीयूष चावला और पार्थिव पटेल वीडियो में फर्श पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

महफिल सजाई धोनी ने टॉयलेट में

वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट के अंदर एमएस धोनी बैठे हुए हैं। इतना ही नहीं सिंगर इशान खान धोनी के सामने बैठकर गाना गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में फर्श पर पर्थिव पटेल इशान खान के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। उसके बाद फर्श पर पीयूष चावला भी बैठ जाते हैं और गाना सुनने लगते हैं। धोनी के लिए मेरे महबूब कयामत होगी गाना इशान खान ने गाया और गाने को धोनी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। 

धोनी शुरु करेंगे 1 मार्च से आईपीएल की तैयारी

क्रिकेट मैदान में जल्द ही धोनी वापसी करने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो 29 फरवरी को धोनी चेन्नई पहुंचेंगे और चेपॉक स्टेडियम में 1 मार्च से प्रैक्टिस शुरु करेंगे। एक न्यूपेपर की खबर के अनुसार, कैंप में प्रैक्टिस करने धोनी एक मार्च को जाएंगे। 

दो हफ्ते प्रैक्टिस के बाद 4-5 दिन की छुट्टी लेकर धोनी चेन्नई टीम के साथ आईपीएल शुरु होने से पहले जुड़ जाएंगे। इस दौरान सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी धोनी के साथ प्रैक्टिस करने पहुंचेंगे।

चेन्नई और मुंबई के बीच में आईपीएल 2020 का पहला मैच होगा

एमएस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल चैंपियन 3 बार बनी है और वह मुंबई के खिलाफ 29 मार्च को पहला मैच खेलेंगे। खबरों के मुताबिक ऑल स्टार मैच एमएस धोनी आईपीएल से पहले खेल सकते हैं। मुंबई में 25 मार्च को ऑल स्टार मैच खेला जाएगा और इस दौराना सारी आठ फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी होंगे। 

उत्तर व पूर्वी भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स,राजस्‍थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स व दक्षिण और पश्चिम भरात की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स,रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के टीमों के बीच में यह मैच हो सकता है। यह मैच खेला गया तो दक्षिण-पश्चिम टीम की कप्तानी धोनी करते नजर आएंगे।