BREAKING NEWS

आज का राशिफल (14 जून 2021)◾G-7 शिखर सम्मेलन : समिट में बोले PM मोदी - भारत जी-7 का स्वाभाविक सहयोगी है◾नफ्ताली बेनेट ने ली इजराइल के प्रधानमंत्री पद की शपथ ,नेतन्याहू का 12 साल का कार्यकाल खत्म◾LJP में टूट की खबर : पार्टी के 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, JDU में हो सकते हैं शामिल ◾दिल्ली और तमिलनाडु में ‘अनलॉक’ प्रक्रिया को मिली गति, दूसरे राज्यों में भी प्रतिबंधों में छूट◾राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - Modi सरकार में झूठ और खोखले नारों का मंत्रालय सबसे कुशल◾गोवा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू◾मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए शामिल◾मुख्यमंत्री पद 5 साल के लिए शिवसेना के पास ही रहेगा, नहीं हो सकता कोई समझौता : राउत◾अगर किसी को भाजपा में रहना है तो उसे बलिदान देना होगा : दिलीप घोष◾राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, 'AAP' ने की सीबीआई व ईडी से जांच कराने की मांग◾कांग्रेस जड़ता की स्थिति में नहीं, यह दिखाने के लिये पार्टी में व्यापक सुधार की जरूरत : कपिल सिब्बल◾कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

CSK ने शेयर किया मजेदार वीडियो, रविंद्र जडेजा के तलवारबाजी जश्न की नकल उतारते नजर आये धोनी

कोरोना के बढ़ते कोहराम की वजह से आईपीएल के 14वें सीजन को अनिश्चिकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। आईपीएल 2021 के अभी 29 मुकाबले खेले गए और बाकी बचे हुए 31 मैच जल्द होने की संभावना है। वहीं, पिछले सीजन बेहद खराब फॉर्म से जूझ रही एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन काफी बेहतरीन रहा। फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर सही सलामत पहुंच गए हैं।

इसी दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। यही नहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। दरअसल सीएसके ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कप्तान माही ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा   की उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हां, धोनी जडेजा को कॉपी कर रहे है और उनके इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में कप्तान जडेजा के तलवार बाजी करते हुए जश्न माना रहे हैं।

बता दें ,रवींद्र जडेजा का तलवार बाजी करते हुए जश्न मानना बहुत मशहूर है, जडेजा अपने बल्ले से जब भी कोई कमाल दिखाते हैं तो वह बल्ले को तलवार की तरह घुमा कर जश्न मनाते हैं। मगर इस बार ये खास जश्न जडेजा नहीं बल्कि धोनी ऐसा एक्शन कर रहे हैं। जिसकी दिलचस्प वीडियो की एक क्लिप सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

इस आईपीएल जडेजा का शानदार प्रदर्शन


वैसे इस बात में कोई दोराय नहीं है कि रवींद्र जडेजा दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं। ये खिलाड़ी सिर्फ बल्ले और गेंद से ही नहीं कमाल दिखाता,बल्कि ऑलराउंडर अपनी जबर्दस्त फील्डिंग से भी अक्सर जलवें बिखरते रहते हैं।

उंगली में लगी चोट से उबरकर जडेजा ने इस साल आईपीएल में वापसी करके दमदार प्रदर्शन किया,उन्होंने खेले गए 7 मैचों में 131 की औसत से 131 रन बनाए जिसमें 1 फिफ्टी भी शामिल है। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने 7 मैचों में 6 विकेट भी अपने नाम किए। फील्डिंग की बात करें तो इस सीजन जडेजा ने कुल 8 कैच पकड़े। एक मैच में तो उन्होंने 4 कैच लपकने का कारनामा कर दिखाया।