BREAKING NEWS

कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾यस बैंक केस : ED ने राणा कपूर की लंदन में स्थित 127 करोड़ की संपत्ति को किया जब्त◾बिहार चुनाव घमासान : महागठबंधन में बदले 'निजाम', सीटों के बंटवारे को लेकर NDA में तकरार ◾भारत की कोई मांग नहीं होगी स्वीकार, कुलभूषण की किस्मत पाकिस्तानी अदालतों के हाथों में : पाक ◾मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, महेश बाबू, एआर रहमान व लता मंगेशकर ने व्यक्त किया दुःख ◾कोरोना के साये में कुछ ऐसा होगा बिहार चुनाव, कोविड-19 रोगियों के लिए विशेष प्रोटोकॉल हुआ तैयार◾बिहार में तीन चरणों में होगा विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को होगा नतीजे का ऐलान : चुनाव आयोग ◾कृषि बिल पर विपक्ष बोल रहा है झूठ, किसानों के कंधे पर रखकर चला रहे हैं बंदूक : पीएम मोदी ◾पीएम मोदी , अमित शाह और जेपी नड्डा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को जयंती पर किया नमन◾कृषि बिल को लेकर राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- नए कानून किसानों को गुलाम बनाएंगे ◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी किये गए ढेर◾ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से NCB के सवाल-जवाब, चैट सामने आने के बाद भेजा गया था समन◾देश में पिछले 24 घंटे में 86052 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾कृषि विधेयकों के खिलाफ देशभर में किसानों का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा ◾TOP 5 NEWS 25 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾World Corona : पॉजिटिव केस का आंकड़ा सवा 3 करोड़ के करीब, 9 लाख 81 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾बिहार विधानसभा चुनाव : EC आज करेगा तारीखों की घोषणा, चुनाव आयोग की साढ़े 12 बजे PC◾आज का राशिफल (25 सितम्बर 2020)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

महेंद्र सिंह धोनी अब गायकी में दिखा रहे हैं 'हुनर', गाना गाते हुए वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर-बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर धोनी का एक वीडियो सामने आया है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दरअसल एमएस धोनी इस वीडियो में गाना गाते नजर आ रहे हैं।

 धोनी के रांची स्थित घर में कुछ दिन पहले साक्षी और उन्होंने अपने दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन किया था। बॉलीवुड और टीवी दुनिया के कई मशहूर सितारे इस पार्टी में नजर आए थे। धोनी का गाना गाते हुए वीडियो साक्षी की दोस्त प्रीति सिमोस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। 

प्रीति सिमोस ने वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा, चेतावनी, अपने रिस्क पर इस वीडियो को देखिए, बहुत टैलेंटेड माही, इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए आप मुझे मार मत डालना, लेकिन इस आवाज को शयर करना ही पड़ा। साक्षी जल्द ही तुम्हारा वीडियो भी शेयर किया जाएगा। डुएट सिंगर, अनुभव देवन।

 

बता दें कि जब कोई बात बिगड़ जाए गाने की वफादारी की वो कसमें धोनी इस वीडियो में गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धोनी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने वाले मोनू सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। एमएस धोनी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं।  

बता दें इंग्लैंड में विश्व कप खेलने के बाद भारत लौटने के बाद जम्मू-कश्मीर में धोनी सेना के साथ ट्रेनिंग करने के लिए गए थे। मीडिया में लगातार धोनी के संन्यास की खबरें चल रही हैं। एक इवेंट के दौरान धोनी ने क्रिकेट मैदान पर वापसी पर बात करते हुए कहा था कि मुझसे यह सवाल जनवरी तक मत पूछें।