BREAKING NEWS

खुशखबरी! दिल्ली में कोरोना पाबंदियों में मिली राहत, खत्म हुआ वीकेंड कर्फ्यू और ऑड-ईवन सिस्टम...◾ मैं कोई चवन्नी नहीं, जो पलट जाऊं.....BJP के ऑफर पर जयंत चौधरी का जवाब◾उत्तराखंड : उपाध्याय ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, 40 साल पुराना रिश्ता तोड़कर भाजपा में हुए शामिल◾सरकार की नीतियां देश पर पड़ रही भारी, मायावती बोलीं- युवाओं से ‘पकौड़े बिकवाने की सोच’ बदले BJP ◾ न्यायालय का BJP विधायक नितेश राणे को गिरफ्तारी से 10 दिन का संरक्षण, इस दौरान करना होगा समर्पण ◾अयोध्या की जगह मथुरा शिफ्ट हो रहा UP चुनाव का मुद्दा? बांके बिहारी की शरण में शाह, जानें पूरा कार्यक्रम ◾यूपी चुनाव : सीएम योगी ने 'सैफई महोत्सव' को लेकर SP पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही यह बात ◾प्रमोशन में भगवान पर बयान देकर फंसी श्वेता, नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, जानें क्या है पूरा मामला ◾दिल्ली : गैंगरेप के बाद महिला के साथ अभद्रता, काटे बाल, चेहरा काला कर इलाके में घुमाया◾UP चुनाव: प्रचार अभियान में कांग्रेस को क्यों होगी बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत? मदद के लिए उन्नाव भेजी टीम ◾राहुल ने ट्विटर के CEO को लिखा पत्र, कहा- सरकार के दबाव में कार्य कर रही कंपनी, फॉलोअर्स किए कम ◾'टीपू सुल्तान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स' को लेकर विवाद, राउत बोले-नया इतिहास मत लिखो◾उत्तराखंड चुनाव से पूर्व कांग्रेस को एक और बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ◾Today's Corona Update : नए मरीजों की संख्या से ज्यादा रिकवरी रेट, एक्टिव केस में भी दर्ज हुई गिरावट◾World Corona Update : नहीं थम रहा कोरोना संक्रमण का कहर, वैश्विक स्तर पर 36.18 करोड़ हुआ आंकड़ा ◾पंजाब चुनाव : राहुल प्रचार अभियान का फूंकने बिगुल, 117 उम्मीदवारों संग स्वर्ण मंदिर में टेकेंगे मत्था ◾UP विधानसभा चुनाव : प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे BJP के दिग्गज, घर-घर देंगे दस्तक◾उत्तराखंड : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय थाम सकते हैं BJP का दामन◾UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾

मुंबई इंडियंस ने इस युवा तेज गेंदबाज को चोटिल एडम मिल्ने की जगह किया टीम में शामिल

आईपीएल का 12वां सीजन 23 मार्च से शुरू हो गया है और इस सीजन के पहले 6 मैच हो चुके हैं जिसमें बहुत रोमांच देखने को मिला है। 6 मैचों के बाद आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स दो ऐसी टीमें हैं जिन्होंने अपने शुरूआती दोनों मैच जीते हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस ने तो अपनी जीत का खाता भी नहीं खोला है।

\"\"

मुंबई इंडियंस परेशान है अपने चोटिल खिलाडिय़ों से

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी आईपीएल 12 शुरू होने के साथ ही चोटिल हो गए हैं जिसकी वजह से टीम की परेशानियां बढ़ गई हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी एडम मिल्ने को चोट लग गई थी जिसकी वजह से वह आईपीएल के पूरे सीजन से ही बाहर हो गए थे।

    \"\"

इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले मैच में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी कंधे पर चोट लग गई थी जिसके बाद यह कायस लगाय जा रहे थे कि वह पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

\"\"

वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका के लेग स्पिनर लसिथ मलिंगा भी इस सीजन में मुंबई इंडियंस के साथ नहीं जुड़े हैं जिसकी वजह से गेंदबाजों के ना होने की वजह से मुंबई इंडियंस की टीम परेशान चल रही है।

अल्जारी जोसेफ टीम में शामिल होंगे एडम मिल्ने की जगह

न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने आईपीएल के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे लेकिन चोट की वजह से एडम मिल्ने की जगह वेस्टइंडीज के 22 साल के युवा तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को मुंबई इंडियंस ने शामिल कर लिया है। क्रिकबज के खबर के अनुसार अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। जोसेफ तेज गेंदबाज हैं जो टीम में मिल्ने की कमी को पूरा कर देंगे।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/cricbuzz/status/1111131683103793153

इस तरह का है जोसेफ का टी20 कैरियर

22 साल के अल्जारी जोसेफ ने टी20 कैरियर की शुरूआत अभी की है और उन्होंने टी20 क्रिकेट में 7 मैच खेले हैं जिसमें 32.33 की औसत और 11.41 की इकॉनोमिक दर से 9 विकेट लिए हैं। वहीं टी20 में जोसेफ का सबसे अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन 41 रन देकर 4 विकेट का रहा है।

\"\"

मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था जिसमें दिल्ली ने मुंबई को हरा दिया था। अब 28 मार्च को बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच खेला जाना है।

\"\"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी अपना पहला मैच हार चुकी है अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों ही टीम अपना पहला मैैच हार चुकी हैं और दूसरा जीतने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

\"\"

IPL 2019: आरसीबी टीम को मिला जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज़ी एक्शन करने वाला युवा खिलाड़ी