BREAKING NEWS

हिजाब पहनकर कॉलेज आई छात्राओं को भेजा गया वापस, CM बोम्मई बोले- हर कोई करें कोर्ट के निर्देश का पालन ◾DGCA ने इंडिगो पर लगाया पांच लाख का जुर्माना, दिव्यांग बच्चे को नहीं दी थी विमान में सवार होने की अनुमति ◾J&K : सुरक्षाबलों ने आतंकवादी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, एक महिला सहित 3 गिरफ्तार, IED बरामद ◾ नवनीत राणा और रवि राणा का आज नागपुर में हनुमान चालीसा पाठ, क्या राज्य में फिर हो सकता है बवाल◾एलन मस्क ने दिया बयान- भारत में मिले बिक्री की मंजूरी, फिर टेस्ला का संयत्र लगाने का लेंगे फैसला◾ कथावाचक देवकी नंदन ने प्लेसेस ऑफ वर्शिप एक्ट के खिलाफ SC में दायर की याचिका, अब तक कुल 7 अर्जी दाखिल◾ WEATHER UPDATE: दिल्ली समेत देश के इन इलाकों में बारिश के आसार, यहां जानें मौसम का मिजाज◾ जमीयत की बैठक में भावुक हुए मुस्लिम धर्मगुरू मदनी, बोले- जुल्म सह लेंगे लेकिन वतन पर आंच नहीं आने देंगे...◾श्रीलंका में 50वें दिन भी जारी है प्रदर्शन, राष्ट्रपति के इस्तीफे की मांग को लेकर सड़कों पर बैठे हैं लोग ◾ऐसा काम नहीं किया जिससे लोगों का सिर शर्म से झुक जाए, देश सेवा में नहीं छोड़ी कोई कसर : PM मोदी ◾म्यांमार की मौजूदा स्थिति को लेकर हुई बैठक, रूस और चीन ने जारी नहीं होने दिया UN का बयान ◾BSF ने पाकिस्तानी तस्करों की साजिश को किया नाकाम, ड्रोन पर की गोलीबारी, भागने पर हुआ मजबूर ◾पंजाब : CM मान ने वापस ली 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा, जानिए क्यों लिया यह फैसला ◾कर्नाटक : शिक्षा मंत्री बी.सी. नागेश ने हिजाब विवाद पर दिया बयान, केवल यूनिफॉर्म की है अनुमति◾उत्तराखंड : CM धामी के लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री योगी, टनकपुर में जनता से मांगेगे वोट ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,685 नए केस, 33 मरीजों की हुई मौत◾राजस्थान : CM गहलोत से मुलाकात के बाद बदले चांदना के सुर, BJP को दी यह नसीहत ◾PM मोदी ने वीर सावरकर की जयंती पर वीडियो शेयर कर दी श्रद्धांजलि, गृह मंत्री शाह ने किया नमन ◾World Corona : 52.83 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 11.38 अरब लोगों का हुआ टीकाकरण ◾आज का राशिफल ( 28 मई 2022)◾

इन 10 क्रिकेटर्स और उनके पार्टनर्स की जोड़ियां देखकर कोई नहीं कह सकता 'Made For Each Other'

अक्सर आपने सुना होगा कि जोडिय़ों ऊपर स्वर्ग में बनती हैं और धर्म, जाति, रंग इन सब की परवाह प्यार में नहीं कि जाती है और वह एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं। हालांकि, जरुरी नहीं है कि हर जोड़ी एक दूसरे को कॉमपलीमेंट करती हैं या फिर हम यह नहीं कहते हैं कि यह एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।

\"\"

क्रिकेट भारत के साथ-साथ दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है और इस खेल में अच्छा कैरियर बनाने के साथ कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी मिली है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्रिकेट खिलाड़ी हैंडसम है, ठीक-ठाक दिखने वाला है या फिर दिखने में अच्छा नहीं है लेकिन उन्हें लड़कियां उनकी लुकस पर नहीं बल्कि उनकी लग्जरी, शानदार जीवन शैली और दुनिया भर में प्रसिद्धि सबसे महत्वपूर्ण बात होती है।

\"\" आज हम आपको ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बतांएगे जिनकी जोडिय़ां बिल्कुल भी सही नहीं है। जिन्हें देखकर लगता है कि इनकी जोड़ी स्वर्ग में नहीं बनी है।

1. लक्ष्मीपति बालाजी - प्रिया थालूर

\"\"

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज बालाजी ने भारत की तरफ से खेलते हुए कई इंटरनेशनल मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। बालाजी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह प्रिया थालूर की खूबसूरती और स्वभाव के दीवाने हो गए थे। दोनों ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था उसके बाद 2013 में शादी कर ली थी।

2. आंद्रे रसेल-जेसिम लोरा

\"\"

वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि रसेल ने साल 2016 में जेसिम लॉरा से शादी की थी। जेसिम बहुत बोल्ड और हॉट हैं। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं जेसिम। रसेल और जेसिमा की एक बेटी भी हैं।

3. एंड्रयू साइमंड्स-केटी जॉनसन

\"\"

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू सायमंड्स ने कई मैचों में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई है। बता दें कि एंड्रयू की बीवी केटी जॉनसन बहुत खूबसूरत हैं और उनसे लगभग 10 साल छोटी हैं।

4. अशोक डिंडा-श्रेयसी रुद्र

\"\"

भारतीय क्रिकेट अशोक डिंडा की पत्नी श्रेयसी बहुत खूबसूरत हैं। दोनों की लव मैरिज हुई है। दोनों की पहली दोस्ती हुई थी उसके कुछ समय बाद दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने जल्द ही शादी कर ली। श्रेयसी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

5. दिलहारा फर्नांडो- एरेशा फर्नांडो

\"\"

श्रीलंका के क्रिकेटर दिलहारा फर्नांडो की पत्नी एरेशा फर्नांडो हैं और वह एक हाउस वाइफ हैं। दिलहारा और एरेशा की दो बेटियां और एक बेटा है। एरेशाा को घूमने का बहुत शौक हैं और वह बहुत फैशनेबल भी हैं। एरेशा खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

6. कौशल सिल्वा-भाग्य हत्याराची

\"\"

श्रीलंका के बल्लेबाज-विकेटकीपर कौशल सिल्वा ने वनडे कैरियर में 209 मैच में 13932 रन बनाए हैं। कौशल सिल्वा ने भाग्य हत्याराची से साल 2014 में शादी की थी। भाग्य बहुत खूबसूरत हैं और वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

7. मुथैया मुरलीधरन-मधिमलार राममूर्ति

\"\"

श्रीलंका के क्रिकेट मुरलीधरन दुनिया के बड़े खिलाडिय़ों में से एक हैं। क्रिकेट में उन्होंने कई रिकॉड्र्स अपने नाम पर किए हैं। मुरलीधन की पत्नी चेन्नई की रहने वाली हैं। मुरलीधरन की पत्नी मधिमलार रामामूर्ति बहुत खूबसूरत हैं और उन्हें पहली नजर में देखकर मुरलीधरन को उनसे प्यार हो गया था।

8. शाकिब अल हसन-उम्मी अहमद शिशिर

\"\"

बांग्लादेश के ऑलरांउडर स्टार शाकिब अल हसन ने कई मैैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। शाकिब की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर बहुत खूबसूरत हैं और वह बांग्लदेशी-अमेरिकन हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। उम्मी का रहन-सहन बिल्कुल ही मॉडल्स की तरह हैं।

9. स्टुअर्ट बिन्नी-मयंती लैंगर

\"\"

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर एक क्रिकेट एंगर हैं। स्टुअर्ट की शादी जब मयंती के साथ हुई थी तब उनका कैरियर अच्छा चल गया था। मयंती बहुत खूबसूरत हैं।

10. विनोद कांबली-एंड्रिया हेविट

\"\"

भारतीय टीम के पूर्र्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने साल 2006 में अपनी पत्नी एंड्रिया हेवित से शादी की थी। एंड्रिया खूबसूरती में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है। विनोद और एंड्रिया का एक बेटा भी है।

11. मनोज तिवारी-सुष्मिता रॉय

\"\"

भारतीय टीम के खिलाड़ी मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय उनकी बचपन की दोस्त थीं। दोनों की दोस्ती बड़े होकर पार मेंं बदल गई। साल 2013 में मनोज ने सुष्मिता से शादी कर ली थी। सुष्मिता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। सुष्मिता बॉलीवुड की अभिनेत्री से खूबसूरती में कम नहीं है।

12. शिमरोन हेटमायर-निरवानी उमराव

\"\"

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हेटमायर क्रिकेट मैदान पर बहुत आक्रामक रहते हैं। लेकिन मैदान के बाहर वो बहुत रोमेंटिक हैं। सोशल मीडिया पर हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करते हैं। निरावानी उमराब बहुत खूबसूरत हैं।