BREAKING NEWS

मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा को लेकर बेनकाब हुई कांग्रेस : BJP◾बिहार के कृषि मंत्री का विवादित बयान, अधिकारी को जूता से मारने की दी सलाह ◾गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन◾'सत्यमेव जयते, नए युग की तैयारी', राजस्थान में लगे सचिन पायलट के पोस्टर◾Delhi Yamuna River : द‍िल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर चेतावनी के स्तर से पार, आगे और बढ़ने की संभावना◾उत्तर प्रदेश : पिटबुल Attack के बाद बढ़े आवारा कुत्तों के हमले, 6 लोगों को बनाया शिकार◾दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णो देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾'आप किसी को बेवकूफ नहीं बना रहे हैं ...', अमेरिका पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 4,129 नए मामले दर्ज़, 20 लोगों की मौत ◾राजस्थान में सियासी हलचल तेज, गहलोत गुट के विधायकों ने पार्टी आलाकमान के सामने रखी तीन शर्त◾आज का राशिफल (26 सितंबर 2022)◾राजस्थानः 80 से ज्यादा विधायकों का इस्तीफा, गिर जाएगी गहलोत की सरकार? समझें पूरा गेमप्लान◾Election 2024: विपक्षी एकता की राह में कांग्रेस बनेगी रोड़ा? KCR और ममता बनर्जी का नहीं मिल रहा साथ◾Ind Vs Aus 3rd T20 Match: कोहली-हार्दिक ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया को रौंदकर भारत ने 2-1 से जीती सीरीज◾

PBKS vs CSK,IPL 2022: चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इस खिलाड़ी पर होगीं सबकी नजर

आईपीएल 2022 में आज 38वां मुकाबला खेला जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।यह दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में शामिल टॉप 4 टीमों से काफी पीछे हैं। प्वाइंटस टेबल में मयंक अग्रवाल की पंजाब 7 में से तीन मैच जीतकर 8वें पायदान पर है, वहीं रविंद्र जडेजा की चेन्नई 7 में से दो मैच जीतकर पंजाब के नीचे 9वें पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पिछला मुकाबला शानदार रहा था।

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स दूसरी बार चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी

 मुंबई के खिलाफ इस टीम को सीजन की दूसरी जीत मिली थी, इस जीत के हीरो महेंद्र सिंह धोनी रहे थे जिन्होंने आखिरी चार गेंदों पर 16 रन बनाए थे। वहीं पंजाब के पिछले मुकाबले की बात करें तो टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 9 विकेट के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में पंजाब के बल्लेबाजों ने काफी निराश किया था। आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स दूसरी बार चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी, पिछली बार पंजाब ने चेन्नई को 54 रनों से धूल चटाई थी।

PBKS vs CSK 2022: पंजाब बनाम चेन्नई मुकाबले की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, ड्वेन ब्रावो, मिचेल सेंटनर, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।