BREAKING NEWS

खुले में नमाज पढ़ने के विरोध में उतरी भीड़, लोगों ने भजन-कीर्तन करते हुए दर्ज कराई आपत्ति◾यूपी विधानसभा चुनाव : जयंत चौधरी बोले- सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है◾अखिलेश का भाजपा पर हमला, बोले- उन्हें सिर्फ 'जीभ चलाना' और 'जीप चढ़ाना' ही आता है ◾अब बिना आधार कार्ड वालों को भी लगेगी कोरोना की वैक्सीन, CM नीतीश ने दिए निर्देश◾ कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल जारी, कायर आतंकियों ने अब गोलगप्पे वाले की ली जान ◾PM मोदी 25 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर में सात मेडिकल कालेजों का उद्घाटन करेंगे: CM योगी◾तमाम सियासी अटकलों को खारिज करते हुए तेजस्वी ने कहा- लालू बिहार आने को इच्छुक, लेकिन स्वास्थ्य नहीं दे रहा साथ◾लंबे समय बाद करीब पांच घंटे चली CWC मीटिंग, अगले साल चुना जा सकता है कांग्रेस अध्यक्ष◾लखीमपुर में मगरमच्छी आंसू बहा रहे थे भाई-बहन, क्या छत्तीसगढ़ ले जाएंगे मुंगेरी लाल के हसीन सपनों का रथ : BJP ◾अध्यक्ष बनने की मांग पर राहुल गांधी का जवाब- दबाव बनाया गया तो पुन: बन सकता हूं कांग्रेस प्रमुख ◾कांग्रेस वर्किंग कमेटी कम और 'परिवार बचाओ वर्किंग' कमेटी ज्यादा लगती है CWC की बैठक : BJP◾श्रीनगर के 5 में से 3 आतंकवादियों को हमने 24 घंटे से भी कम समय में ढेर कर दिया है: IGP विजय कुमार◾ अंडमान-निकोबार: अमित शाह ने कहा-यहां की हवाओं में हैं सावरकर और बोस, उनके साथ अन्याय हुआ◾राम वियोग में 'दशरथ' ने मंच पर ही त्याग दिए प्राण, रामलीला मंचन के दौरान हार्ट अटैक से कलाकार की मौत◾पुलवामा मुठभेड़ में ढेर हुआ लश्कर का खूंखार कमांडर उमर मुश्ताक, दो पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल◾कांग्रेस केंद्रीय नेतृत्व को निशाने पर लेते हुए बोले CM शिवराज- ‘सर्कस’ जैसी हो गई है पार्टी की स्थिति◾कौन है Fletcher Patel? नवाब मलिक ने ट्वीट कर NCB से पूछे कई सवाल◾सिंघु बॉर्डर हत्या मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट के दरबार में, आंदोलनकारी प्रदर्शन की आड़ में कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे ◾UN का दावा- लड़कियों को स्कूलों में पढ़ाई की इजाजत पर जल्द घोषणा करेगा तालिबान◾जशपुर हादसा : मृतक गौरव अग्रवाल के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा देगी छत्तीसगढ़ सरकार◾

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा RCB को सपोर्ट करने चहल की मंगेतर संग पहुंचीं, एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में दिखी खूबसूरत

आईपीएल 2020 अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। आईपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस, दिल्‍ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी जगह पक्की कर ली है। अब चौथे स्‍थान के लिए हैदराबाद और कोलकाता के बीच रन रेट को लेकर जंग है। 

बीते सोमवार को आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला हुआ जिसमें दिल्ली ने बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। लेकिन इस मैच में आरसीबी को चीयर करने स्टेडियम पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा। इन दिनों अनुष्का शर्मा अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

अनुष्का की बेबी बंप फ्लॉट करते कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट करने के बाद सामने आई हैं। विराट इस समय दुबई आईपीएल खेलने के लिए गए हुए हैं वहीं अनुष्का भी उनके साथ ही वहां पर है। आरसीबी के मैच में अक्सर मैदान पर अनुष्का शर्मा को देखा जाता है। 

बीते मुकाबले में भी अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली और आरसीबी को चीयर करने पहुंची। मगर इस बार वह एक खास शख्स के साथ मैच को एन्जॉय करती आईं नजर। हम बात कर रहे हैं कि आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री के साथ दिखाई दी। 

सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और धनश्री की एक साथ तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में दोनों मैच का लुफ्त उठाते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि स्टेडियम में मैच के दौरान दोनों के बीच में सोशल डिस्टेंसिंग साफ नजर आई। 

तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि एक सीट छोड़कर धनश्री और अनुष्का बैठी हुई हैं। अनुष्का ने व्हाइट आउटफिट इस दौरान पहना हुआ था और बेबी बंप उनका साफ दिखाई दे रहा था। जबकि प्रिंटेड ड्रेस में धनश्री दिखाई दीं। 

बीते दिनों पहले सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट का एक वीडियो सामने आया था। दोनों के फैन क्लब ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया था। दरअसल जब मैच के दौरान टीम के सभी प्लेयर्स के साथ ग्राउंड में विराट थे तो वह स्टेडियम में बैठी अनुष्का शर्मा से इशारों में पूछते हैं कि उन्होंने खाना खा लिया?

View this post on Instagram

Couple Goals 💕 Follow ❤️ 🔥@music__and__masthi 🔥 ❤️ #Followusformore . . . 📽️ For more videos of 💕 📽️ #TollyWood #BollyWood #VideoSongs #Musically #Dance #DanceVideos 📽️🎥❤️ @instatrendsoffl #combination #love #viral#tiktok#telugulovesongs#telugulovefailurewhatsappstatus#telugulovers #telugulovesongs #telugudubssmash #viratkohli #virushka #anushkasharma DISCLAIMER ‌This photo, video or Audio is not owned by ourselves ‌The copyright credit goes to respective owners ‌This video is not used for illegal sharing or profit Making ‌This video is purely Fan made ‌If any problem Message us on Instagram and the video will be removed ‌No need to report or send strike ‌Credit/Removal:[email protected]__and__masthi

A post shared by MUSIC & MASTHI (@music__and__masthi) on

 इसका जवाब अनुष्का भी इशारे में पति को देती हैं कि हां खा लिया। फैन्स को विराट की अनुष्का की ऐसी केयर बहुत पसंद आई। इस दौरान अनुष्का ने रेड कलर का वनपीस पहना हुआ था।