BREAKING NEWS

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾भारत में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए केंद्र दिल्ली सरकार की विशेषज्ञता का उपयोग करें : CM केजरीवाल ◾भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को बड़ा झटका! फीफा ने महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनी, AIFF पर लगाया प्रतिबंध ◾Gujarat News : आवारा पशुओं से बढ़ रहा हादसे का खतरा, सरकार के दावों की खुली पोल ◾CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि◾Covid-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के 8,813 केस दर्ज़, 29 मरीजों की मौत ◾अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति द्रौपदी और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' समाधि पर की पुष्पांजलि◾अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू को लिखा पत्र◾कांग्रेस का महंगाई पर हल्ला बोल: 28 अगस्त की रैली से पहले बुलाई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ◾दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 1,227 नए मामले आए सामने, साथ ही दर्ज हुई आठ और संक्रमितों की मौत ◾America: Joe Biden भारत-अमेरिका संबंध को वैश्विक शांति एवं अर्थव्यवस्था के लिए मानते है अहम◾

RCB को हरा RR फाइनल में, लेकिन फिर भी राजस्थान के रियान हो रहे हैं ट्रोल, जानिए वजह

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच खेले गए IPL के क्वालीफायर 2 में RCB को राजस्थान ने 7 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद RCB के फैंस तो गम में डूबे हैं वही राजस्थान रॉयल्स के फैंस 15 साल बाद फाइनल में जाने का जश्न मना रहे हैं। इसी जश्न के बीच इस सीजन विवादों में रहने वाले राजस्थान के बल्लेबाज़ रियान पराग ने भी ट्वीट किया। लेकिन बधाई देना छोड़ फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन इसके पीछे वजह क्या थी और क्या था रियान का वो ट्वीट चलिए आपको बताते हैं। 

दरअसल इस मुकाबले में जीत मिलने के बाद रियान पराग ने अपने साथी खिलाड़ी जॉस बटलर की बेहतरीन पारी की तारीफ की तो दूसरी और तंज़ भरे लहजे में RCB को सांत्वना दी। इतना ही नहीं इस ट्वीट में उन्होंने इस मैच में उनसे छूटे एक कैच का बचाव भी कर डाला। उन्होंने एक तरह 16 और एक तरफ 1 लिखा जिसके मतलब हैं उन्होंने इस सीजन 16 कैच पकड़े हैं और उनसे मात्र 1 कैच छूटा है। 


रियान के इस ट्वीट से फैंस भड़क गए उन्हें जम कर खरी खोटी सुनाने लगे। एक यूजर ने लिखा कि उन्हें आगामी वर्ल्ड कप में सब्स्टीट्यूट फील्डर बनाना चाहिए तो किसी ने उन्हें बॉल बॉय बनाने को कहा। वहीं ललित नाम के एक यूजर ने उन्हें नाटक बंद कर खेल में ध्यान लगाने की राय दी। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया की रियान IPL में सबसे ज्यादा नापसंद और नफ़रत किया जाने वाला खिलाडी है। वहीं एक यूजर ने रियान ने जाकिर खान के अंदाज़ में पूछ लिया की 'तेरे में किस बात का एट्टीट्यूड है भाई?'। 

आपको बता दें रियान इस सीजन बल्ले से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन कर कर पाए लेकिन उनकी फील्डिंग कमाल की रही। हालाँकि फील्डिंग के दौरान ही रियान ने कई ऐसी हरकते की कि काफी सारे फैंस उनसे नाराज़ हैं।