BREAKING NEWS

किसान नेता राकेश टिकैत का जो बाइडेन को संदेश- पीएम मोदी के साथ करें हमारे मसले पर बात◾दिल्ली : रोहिणी कोर्ट परिसर में गैंगवॉर, फायरिंग में 3 की मौत, कई घायल◾UP विधानसभा चुनाव 2022 : मैदान में साथ उतरेगी BJP और निषाद पार्टी, गठबंधन का हुआ ऐलान◾महंत नरेंद्र गिरि केस : आनंद गिरि ने बताया था अपनी जान को खतरा, जेल में नियमानुसार मिलेगी सुरक्षा◾कैप्टन अमरिंदर को रास नहीं आई गहलोत की सलाह, बोले-'राजस्थान संभालो, पंजाब को छोड़ो'◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 23.05 करोड़ के पार, 47.2 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾पंजाब में जल्द हो सकता है कैबिनेट विस्तार, राहुल-प्रियंका संग CM चन्नी का मंथन◾शेयर बाजार ने रचा इतिहास, Sensex 60 हजार अंक के पार, Nifty 18 हजारी होने को बेताव◾अफगानिस्तान में लोगों को अपनी जमीनें छोड़ने को मजबूर कर रहा तालिबान, जल्द पैदा हो जायेगा मानवीय संकट ◾देश में पिछले 24 घंटों में आए कोरोना संक्रमण के 31382 नए मामले, 318 लोगों की मौत◾SC में सरकार का बयान- नहीं होगी जातिगत गिनती, OBC जनगणना का काम प्रशासनिक रूप से कठिन◾पीएम मोदी ने की अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात, भारत आने का दिया न्योता◾अमेरिकी दौरे के दूसरे दिन आज होगी PM मोदी और बाइडेन के बीच पहली मुलाकात, जानें किन मुद्दों पर होगी बात◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में ऑस्ट्रेलियाई समकक्ष से मुलाकात की◾कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया◾मोदी ने की अमेरिकी सौर पैनल कंपनी प्रमुख के साथ भारत की हरित ऊर्जा योजनाओं पर चर्चा◾सेना की ताकत में होगा और इजाफा, रक्षा मंत्रालय ने 118 अर्जुन युद्धक टैंकों के लिए दिया आर्डर ◾असम के दरांग जिले में पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच में झड़प, 2 प्रदर्शनकारियों की मौत,कई अन्य घायल◾दिव्यांगों और बुजुर्गों के लिए घर पर ही की जाएगी टीकाकरण की सुविधा, केंद्र सरकार ने दी मंजूरी◾अमरिंदर का सवाल- कांग्रेस में गुस्सा करने वालों के लिए स्थान नहीं है तो क्या 'अपमान करने' के लिए जगह है◾

बिना मास्क पहने दोस्तों संग फुटबॉल मैच देखने पहुंचे ऋषभ पंत हुए ट्रेनिंग का शिकार

टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से बुरी तरह हारने के बाद इन दिनों अपने परिवार संग इंग्लैंड में कुछ खास पल बिता रहे हैं। याद दिल दे  भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में इस सीरीज का आगाज होने से पहले बीसीसीआई ने टीम के सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है। जहां बीते दिनों रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और  कप्तान विराट कोहली घूमते नजर आ रहे थे, तो अब टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने दोस्तों संग लाइव फुटबॉल मैच का आनंद लेते नजर आए।

इंग्लैंड में इन दिनों यूरो कप का आयोजन हो रहा है। इस दौरान कुछ भारतीय खिलाडियों ने इंग्‍लैंड और जर्मनी के बीच खेले गए यूरो कप अंतिम 16 का मुकाबला देखने के लिए वेम्बली स्‍टेडियम में शिरकत की। इस मुकाबले में  इंग्लैंड टीम ने घरेलू समर्थकों के सामने जीत दर्ज करते हुए यूरो कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। टीम के लिए कप्तान हैरी कैन और रहीम स्टर्लिंग ने दूसरे हाफ में शानदार गोल किए और जीत दिलाई। 

इस बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी फुटबॉल मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आये। पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ दोस्तों के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा,  इंग्लैंड और जर्मनी के बीच मैच देखने का अनुभव रहा। लेकिन अब ऐसा लगता है पंत को ये तस्वीरें पोस्ट करना थोड़ा महंगा पड़ गया है, तभी तो तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

दरअसल कोरोना महामारी के बीच पंत बिना मास्क  पहने नजर आये। ऐसे में फैंस लोगों ने उन्हें अपने खेल पर फोकस करने की सलाह दे डाली।

न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऋषभ पंत ​ने गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर बोल्ड हुए। इस दौरान पंत ने चार चौकों की मदद से 41 रन जोड़े थे और कीवी गेंदबाजों पर हावी होने की कोशिश कर रहे थे। ऐसे में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर छक्का लगाने के चलते आउट हुए पंत को इसके बाद पूर्व क्रिकेटरों के साथ-साथ भारतीय फैन्स से भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। बता दे भारतीय टीम को इस मैच में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।