BREAKING NEWS

सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾

खेल

विराट कोहली के साथ अनबन की अटकलों के बीच रोहित शर्मा ने कहा- मैं सिर्फ टीम के लिए नहीं...

 0

पिछले कई दिनों से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच में मतभेद की खबरें मीडिया में आ रही थीं। विश्व कप में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद ही इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं। इतना ही नहीं यह भी खबरें आईं थीं कि टीम में दो गुट बन गए हैं और खिलाड़ी उन दोनों में बंट चुके हैं। 

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से बात करते हुए रोहित और अपने बीच अनबन की खबरों को गलत बताया था। इस मामले में सोशल मीडिया पर अब रोहित शर्मा ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकांउट पर पोस्ट करते हुए लिखा, मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता, मैं अपने देश के लिए खेलता हूं। क्रिकेट फैन्स को उनका यह पोस्ट बहुत पसंद आ रहा है। रोहित शर्मा के इस पोस्ट पर फैन्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आपने बहुत सही बात कही है और हमने आप पर गर्व है। 

रोहित शर्मा के इस पोस्ट से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कप्तान कोहली ने कहा था कि मुझे लगता है कि यह हैरान कर देने वाली बात है। इस तरह की खबरें पढ़ना बेहद निराशाजनक है कि टीम के खिलाड़ियों के बीच अनबन चल रही है। मैं कुछ सामाजिक समारोह में गया था, जहां लोगों ने मुझसे कहा कि आप विश्व कप में बेहतरीन खेले। 

विराट ने आगे बात करते हुए कहा कि हमें झूठ परोसा जा रहा है। हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं। हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंखें मूंद रहे हैं। हम अपने मन में चीजे बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हों। 

इस मामले में रवि शास्‍त्री ने बात करते हुए कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं होता है। जिस तरह से खिलाड़ी खेलते हैं, वो टीम के हित में खेलते है। अगर विवाद होता तो प्रदर्शन में निरंतरता नजर ना आती। रोहित ने अपने इस ट्वीट और देश भावना केे लेकर इशारों-इशारों में अपने इरादों के बारे में बता दिया है।