BREAKING NEWS

PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾15-18 आयु के चार करोड़ से अधिक किशोरों को मिली कोविड की पहली डोज, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾शाह ने साधा वाम दलों पर निशाना, कहा- कम्युनिस्टों का सियासी प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हिंसा का रहा इतिहास ◾UP चुनाव को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, तेजस्वी शुरू करेंगे SP के समर्थन में प्रचार, BJP पर कसा तंज... ◾ कर्नाटक सरकार ने खत्म किया कोरोना का वीकेंड कर्फ्यू, लेकिन ये पाबंदी लागू ◾नेशनल वॉर मेमोरियल में जल रही लौ में मिली इंडिया गेट की अमर जवान ज्‍योति◾UP चुनाव को लेकर बढ़ाई गई टीकाकरण की रफ्तार, मतदान ड्यूटी करने वालों को दी जा रही ‘एहतियाती’ खुराक ◾भाजपा से बर्खास्त हरक सिंह रावत ने थामा कांग्रेस का दामन, पुत्रवधू भी हुई शामिल◾त्रिपुरा ना सिर्फ नयी बुलंदियों की तरफ बढ़ रहा है बल्कि "ट्रेड कॉरिडोर’’ का केंद्र भी बन रहा है : PM मोदी ◾ASP ने जारी किया घोषणापत्र, कृषि ऋण माफी और ‘मॉब लिंचिंग’ निरोधक आदि कानून लाने का किया वादा ◾UP चुनाव: योगी को मिलेगा ठाकुर समुदाय का समर्थन? जानें SP, BSP और कांग्रेस की क्या है प्रतिक्रिया ◾LG ने वीकेंड कर्फ्यू खत्म करने का प्रस्ताव ठुकराया, निजी दफ्तरों में 50% उपस्थिति पर सहमति जताई◾

रोहित शर्मा का इंस्टाग्राम पर चहल ने उड़ाया बुरी तरह से मज़ाक

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जैसे कि रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव यूजर्स में से एक हैं। बता दें कि चहल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी टीम के साथी खिलाडिय़ों को लेकर ट्रोल करते दिखाई देतेे हैं। बार-बार यह एक-दूसरे को ट्रोल करने के अवसर ढूढंते रहते हैं।\"\"

एक बार दोबारा से चहल ने रोहित शर्मा की एक पोस्ट पर कमेंट कर ट्रोल किया है। लेकिन हाल ही में यह लेगी चहल की बारी थी। युजवेद्र चहल को एक इंस्टग्राम पोस्ट पर रोहित शर्मा को ट्रॉल करने पर बहुत अच्छा मौका मिल गया है।

\"\"

बता दें कि रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ रितिका सजदेह के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। रोहित अपनी पत्नी के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बहुत मुखर रहे हैं। लेकिन उन्होंने जो पोस्ट शेयर कि है वह तो सिर्फ उस प्रेम के बारे में बोलता है जो कि जोड़े के पास है।\"\"

इस पोस्ट में, रोहित के पास रितिका के लिए अपनी भावना व्यक्त करने के लिए रोमांटिक कैप्शन था। इन्होंने एक तस्वीर जोड़ दी जिसमें रितिका और रोहित चश्मा पहनने के बावजूद एक-दूसरे को देख रहे थे। रोहित शर्मा ने लिखा है कि मै इन आँखों मे अपना आज देख सकता है , कल देख सकता और भविष्य भी।

I can see my today, tomorrow and future in those eyes ? ?

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

इस तस्वीर को देखने और कैप्शन को पढ़ने के बाद सभी प्रशंसको के कमेंट्स आने लग गए और वो भी इस प्यार भरी तस्वीर को पसंद करने लगे। हालांकि, युजवेंद्र चहल  की कुछ अन्य योजनाएं थीं। चहल ने पोस्ट में कुछ पकड़ लिया और इस पोस्ट पर रोहित शर्मा को ट्रोलिंग कर दिया। रोहित ने इस पोस्ट में आंखों के बारे में बात की थी जिसे इन्होंने शेयर किया था।\"\"चहल ने इस तस्वीर पर बहुत ही मजाकिया तरीके से कमेंट कर बताया कि इस तस्वीर मे आँखे नही देखी जा सकती।चहल ने इस तस्वीर मे ध्यान दिया था कि तस्वीर मे सिर्फ चश्मे ही देखे जा सकते है।चहल ने पोस्ट पर कमेंट करने के बाद रोहित शर्मा और ऋतिका सजदेह को टैग भी किया है।

\"\"

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रदर्शन इस सीजन अभी तक औसत दर्जे का ही रहा है। टीम को अभी तक खेले गए 10 मुकाबलों में 4 में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद है।\"\"

प्लेऑप में जगह बनाने के लिए टीम को बचे हुए 4 मैचों में जीत दर्ज करना होगा। मुंबई इंडियंस की टीम इस तरह की वापसी पहले भी कर चुकी है और इस सीजन भी फैन्स उनसे उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

\"\"

हालांकि, मुंबई के लिए यह काम बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। मुंबई के बचे हुए मुकाबले केकेआर, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयडेविल्स के साथ होना है। इस सीजन मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी परेशानी उनके मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों को आउट ऑफ फॉर्म होना रहा है।\"\"

मुंबई की टीम ने इस साल किरोन पोलार्ड को आरटीएम के जरिए अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन इस सीजन पोलार्ड का बल्ला पूरी तरह खामोश रहा है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ