BREAKING NEWS

सुपरकिंग्स ने मुंबई को 157 रन का लक्ष्य दिया, मुंबई इंडियंस के 50 रन के अंदर गिरे 3 विकेट◾चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा- बहुत बढ़िया राहुल ◾चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल और अमरिंदर ने दी बधाई, बोले- उम्मीद करता हूं कि पंजाब को सुरक्षित रख सकेंगे◾UP : सलमान खुर्शीद बोले- आगामी चुनाव में जनता नफरत और बंटवारे की राजनीति करने वालों को घर बिठाएगी◾पंजाब के राज्यपाल से मिले चरणजीत सिंह चन्नी, कल सुबह 11 बजे लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ◾चरणजीत चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री, रंधावा ने हाईकमान के फैसले का किया स्वागत◾महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- वोट लेने के लिए पाकिस्तान का करती है इस्तेमाल ◾आतंकियों की नापाक साजिश होगी नाकाम, ड्रोन के लिए काल बनेगी ‘पंप एक्शन गन’! सरकार ने सुरक्षा बलों को दिए निर्देश◾TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने रखी दिल की बात, बोले- जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है ◾सिद्धू पर लगे एंटीनेशनल के आरोपों पर BJP का सवाल, सोनिया और राहुल चुप क्यों हैं?◾सुखजिंदर रंधावा हो सकते पंजाब के नए मुख्यमंत्री, अरुणा चौधरी और भारत भूषण बनेंगे डिप्टी सीएम◾इस्तीफा देने से पहले सोनिया को अमरिंदर ने लिखी थी चिट्ठी, हालिया घटनाक्रमों पर पीड़ा व्यक्त की◾सिद्धू के सलाहकार का अमरिंदर पर वार, कहा-मुझे मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें◾पंजाब : मुख्यमंत्री पद की रेस में नाम होने पर बोले रंधावा-कभी नहीं रही पद की लालसा◾प्रियंका गांधी का योगी पर हमला, बोलीं- जनता से जुड़े वादों को पूरा करने में असफल क्यों रही सरकार ◾पंजाब कांग्रेस की रार पर बोली BJP-अमरिंदर की बढ़ती लोकप्रियता के डर से लिया गया उनका इस्तीफा◾कैप्टन के भाजपा में शामिल होने के कयास पर बोले नेता, अमरिंदर जताएंगे इच्छा, तो पार्टी कर सकती है विचार◾कौन संभालेगा पंजाब CM का पद? कांग्रेस MLA ने कहा-अगले 2-3 घंटे में नए मुख्यमंत्री के नाम का होगा फैसला◾पंजाब में हो सकती है बगावत? गहलोत बोले-उम्मीद है कि कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने वाला कदम नहीं उठाएंगे कैप्टन ◾CM योगी ने साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर गिनाईं अपनी सरकार की उपलब्धियां◾

आईपीएल के दूसरे चरण में KKR के खिलाफ नीली जर्सी में दिखेगी आरसीबी, वजह है बेहद खास

कोरोना वायरस महामारी के चलते इसी साल मई के महीने में रद्द हुआ आईपीएल के 14 वें सीजन के दूसरे चरण का आगाज रविवार यानी 19 सितंबर से हो रहा है। इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की तरफ से एक बेहद काबिले तारीफ करने वाला निर्णय लिया गया है। दरअसल आरसीबी कोरोना वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए टीम 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी।

बता दें, ये नीली जर्सी पीपीई किट के कलर से मिलती है। आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है। यही नहीं इस दौरान खिलाड़ियों की जर्सी पर नंबर और नाम के साथ खास मैसेज भी लिखा गया है। जिसमें  जर्सी पर मास्‍क पहनने, वैक्‍सीन लगवाने और हाथ धोने जैसे संदेश दिए गए है। 

इसके अलावा आरसीबी द्वारा शेयर की गई वीडियो बताया गया है कि फ्रेंचाइजी इसके लिए वित्‍तीय मदद भी देगी।  आरसीबी की जर्सी लाल रंग में है, जबकि वो इससे पहले तक हर सीजन हरे रंग की जर्सी में एक मैच खेलती थी, जिसका मकसद पर्यावयरण को सपोर्ट करना होता है, मगर इस बार वो हरे की बजाय नीले रंग की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। 

जबकि इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है, 'हम ब्लू किट में सम्मानित महसूस कर रहे हैं- जो फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीई किट के रंग से मिलता है, ताकि कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करने के दौरान उनकी अमूल्य सेवा को सम्मान।

बताते चले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कोहली की टीम आईपीएल के इस सीजन में अभी पॉइंट टेबल में तीसरे पायदान पर बनी हुई है। इस लीग का पहला फेज भारत में खेला गया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से कुछ समय के लिए टूर्नामेंट को  स्‍थगित करना पड़ा और अब यह यूएई में पूरा किया जाएगा।