BREAKING NEWS

अभिनंदन की रिहाई पर PAK के खुलासे के बाद नड्डा का राहुल पर वार, शहजादे भरोसेमंद देश की ही सुन लें◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾बीएसपी ने 7 बागी विधायकों को किया निलंबित, मायावती बोलीं-सपा को हराने ले लिए BJP को भी दे सकते हैं वोट◾गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन, CM विजय रुपाणी ने दुख व्यक्त किया◾कांपते पैर, माथे पर पसीना, हमले का डर.....अभिनंदन की रिहाई पर पाकिस्तान का सच◾10 नवंबर के बाद CM नीतीश अपने पद को नहीं रख पाएंगे बरकरार, बनेगी BJP-LJP की सरकार : चिराग◾टेरर फंडिंग मामले में श्रीनगर और दिल्ली में 9 स्थानों पर NIA की छापेमारी◾देश में कोरोना के 49,881 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 80 लाख के पार ◾दिल्ली में वायु गुणवत्ता का स्तर ‘गंभीर स्थिति’ की श्रेणी में दर्ज, छायी प्रदूषण की चादर ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 4 करोड़ 44 लाख के पार◾Bihar Election : दूसरे, तीसरे चरण में और ताकत झोंकेगी BJP, घर-घर जाकर प्रचार के लिए बनाई जा रही रणनीति ◾आज का राशिफल ( 29 अक्टूबर 2020 )◾महामारी के बीच चुनाव आयोग ने ‘अपने भरोसे के दम’ पर बिहार चुनाव कराया : EC◾भारत ने फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों पर व्यक्तिगत हमलों की कड़ी निंदा की ◾MI vs RCB : मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराया◾ED ने सोना तस्करी मामले में निलंबित IAS शिवशंकर को किया गिरफ्तार◾PM का पुतला जलाये जाने वाले बयान पर भाजपा ने बताया राहुल की 'राजनीतिक औकात' ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी◾महबूबा मुफ्ती को एक और बड़ा झटका, पीडीपी नेता रमजान हुसैन भाजपा में हुए शामिल ◾बिहार विधानसभा चुनाव - पहला चरण में 71 सीटों पर मतदान संपन्न, शाम पांच बजे तक 51.91 प्रतिशत मतदान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

RR vs RCB : स्मिथ का अर्धशतक, राजस्थान ने बेंगलोर को दिया 178 रनों का लक्ष्य

कप्तान स्टीव स्मिथ के अर्धशतक की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी आईपीएल-13 के 33वें मैच में छह विकेट पर 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान को रॉबिन उथप्पा (41) और बेन स्टोक्स (15) ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी करके अच्छी शुरुआत दी। इसके बाद हालांकि 19 गेंदों का का सामना करने वाले स्टोक्स दो चौके लगाकर आउट हो गए।

उनके आउट होने के बाद उथप्पा और संजू सैमसन भी जल्दी ही पवेलियन लौट गए। दोनो बल्लेबाजों को युजवेंद्र चहल ने अपना शिकार बनाया। उथप्पा ने 22 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के तथा सैमसन नौ रन बनाकर आउट हुए।

हालांकि कप्तान स्मिथ ने एक छोर संभाले रखा और उन्होंने पहले तो जोस बटलर के साथ चौथे विकेट के लिए 58 और फिर राहुल तेवतिया के साथ पांचवें विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी करके टीम को 150 के पार पहुंचाया।

स्मिथ ने 36 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 57, बटलर ने 25 गेंदों पर 24 और तेवतिया ने 11 गेंदों पर एक चौका और एक छक्के की मदद से नाबाद 19 रनों का योगदान दिया। राजस्थान ने अंतिम पांच ओवरों में 58 रन बटोरे और तीन विकेट गंवाए। बेंगलोर के लिए क्रिस मॉरिस को चार और युजवेंद्र चहल को दो विकेट मिले।

आरसीबी की प्लेंइंग इलेवन- आरोन फिंच, देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, गुरकीरत सिंह मान, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनाद्कट, कार्तिक त्यागी।