BREAKING NEWS

विकास दुबे प्रकरण की जांच के लिए आयोग गठित, रिटायर जज शशि कांत अग्रवाल होंगे अध्यक्ष ◾सरकार पर संकट के बीच CM गहलोत ने आज रात 9 बजे बुलाई विधायकों की बैठक◾राजस्थान सरकार संकट : विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में SOG के नोटिस को CM गहलोत ने बताया सामान्य ◾अमिताभ-अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव ◾PAK ने फिर शुरू किए आतंकी सरगना हाफिज सईद समेत JuD के नेताओं के बैंक अकाउंट◾राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट, सचिन पायलट विधायकों के साथ दिल्ली पहुंचे ◾कोरोना से निपटने के लिए UP में अब होगा वीकेंड लॉकडाउन, हर शनिवार और रविवार बंद रहेंगे बाजार ◾अनुपम खेर का भी परिवार आया कोरोना की चपेट में, मां समेत 4 सदस्य पॉजिटिव ◾अमित शाह बोले-कोरोना के खिलाफ देश की लड़ाई में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं सुरक्षा बल◾राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या साढ़े आठ लाख के करीब, अब तक 22674 लोगों की मौत ◾कोरोना से संक्रमित अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, नानावती अस्पताल में इलाज जारी ◾दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 27 लाख के करीब◾J&K : बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर, सेना ने की गोलाबारी ◾US में कोरोना का कहर बरकरार, सैन्य अस्पताल के दौरे के दौरान पहली बार मास्क पहने नजर आए ट्रंप◾महानायक अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन भी निकले कोरोना पॉजिटिव ◾अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र में कोरोना के 8139 नये मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या 246600 हुई◾दिल्ली में कोरोना का कोहराम जारी, बीते 24 घंटे में 1,781 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.10 लाख के पार◾चीनी कंपनियों के सहारे PM केयर्स फंड पर राहुल का PM मोदी पर तंज, ट्वीट कर कही ये बात◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

वर्ल्ड कप 2019 में Sam Billings ने इस टीम को बताया सबसे बड़ा खतरा

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर इंग्लैंड गर्ई हुई है। हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच में 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली गई जिसमें भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से मात दे दी। इस समय क्रिकेट खेल में इंग्लैंड सबसे मजबूत टीम बनी हुई है।

\"Indian

लेकिन जब से भारत ने इंग्लैंड को टी-20 सीरीज में करारी हार दी है तब से ही भारत को वनडे सीरीज में भी एक मजबूत दावेदार माना जा रहा है। वैैसे तो यह कहना अभी मुश्किल ही है कि कौन सी टीम विजेता बनेगी और कौन किसको हार का मजा चखाएगी।

\"Indian

आईसीसी वनडे रैंकिंग में इंग्लैंड पहले स्थान पर है और वहीं भारत दूसरे स्थान पर है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रखेगा कि यह सीरीज किसके नाम होती है।

इंग्लैंड के विकेटकीपर Sam Billings ने टीम इंडिया को लेकर किया यह बड़ा खुलासा
\"Sam

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड के विकेट कीपर Sam Billings ने भारतीय टीम को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। बिलिंग्स का कहना है कि 2019 में वर्ल्ड कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जाएगा और भारत इंग्लैंड के लिए एक बड़ा खतरा बन सकता है।

https://www.instagram.com/p/Bk3bpeyggcR/?utm_source=ig_embed

बिलिंग्स ने विश्व कप स्कूल के कार्यक्रम में दिए इंटरव्यू में कहा, “कई टीमें अच्छी हैं। मेरा मानना है कि टीम इंडिया बेहद मजबूत है, और उसे हराना आसान नहीं होगा।”

\"Indian

Sam Billings ने आगे कहा, “टीम इंडिया परिस्थितियों से अच्छा सामंजस्य बैठा लेती है, और टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं। इसलिए मैं टीम इंडिया को इंग्लैंड का सबसे कड़ा प्रतिद्वंद्वी मानता हूँ।”

भारत औैर इंग्लैंड के बीच में 12 जुलाई को शुरू होगी वनडे सीरीज
\"Indian

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 मैच की सीरीज खेली गई जिसमें भारत ने 2-1 से सीरीज जीत ली। अब 12 जुलाई को भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी।

\"England

इंग्लैंड टीम को टी-20 में मिली हार के बाद वह वनडे सीरीज को जीतने में पूरी कोशिश लगा देगी। तो वहीं भारत वनडे सीरीज को जीतकर अपने जीत के मोमेंटम को जारी रखने की पूरी कोशिश करेगाी।

वर्ल्ड कप 2019 होना है इंग्लैंड और वेल्स में
\"World

इंग्लैंड और वेल्स की सरजती पर अगले साल विश्वकप खेला जाएगा। यही वजह है कि भारतीय टीम इस इंग्लैंड दौरे को विश्वकप की तैयारियों की तरह समझ रही हैं। इस दौरे पर भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी तो उसके लिए वर्ल्ड कप की उम्मीदें ओर भी बढ़ जाएगी।

\"Indian