BREAKING NEWS

CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾

खेल

सानिया मिर्ज़ा ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों पर शोक व्यक्त किया, लेकिन लोगों ने कर दिया ट्रोल

 gtfwerf

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने गुरुवार 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 जवानों की जान जाने पर ट्विटर पर ट्वीट करके निंदा व्यक्त की है। लेकिन इसके बाद भी वह ट्रोल हो गईं। 14 फरवरी को हुए पुलवामा में आतंकी हमले के बाद सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया पर कई नफरत भरे संदेश मिले थे।

\"\"

यह इस वजह से हुआ था क्योंकि उनकी शादी पाकिस्तान के क्रिकेट शोएब मलिक से हुई है। इस बार सानिया ने अपने नए पोस्ट से ट्रोल्स को हटाने की कोशिश की लेकिन इसका असर उनके ऊपर ही पढ़ गया और भारतीय लोगों ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया।

पुलवामा हमले की सानिया ने कड़ी निंदा की

सानिया मिर्जा ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह पोस्ट उन लोगों के लिए है, जो सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के रूप में हमें किसी हमले की निंदा ट्विटर और इंस्टाग्राम पर करनी चाहिए, यह साबित करने के लिए कि हम देशभक्त हैं और हमें देश की परवाह है। क्यों?? क्योंकि हम सेलेब्स हैं, और आप में से कुछ ऐसे निराश व्यक्ति हैं, जिनके पास अपने गुस्से को निकालने के लिए कोई टारगेट नहीं है तो नफरत फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

\"\"

सानिया ने आगे लिखा, 'मैं अपने देश के लिए खेलती हूं, इसके देश के लिए पसीना बहाती हूं और इसी तरह मैं अपने देश की सेवा करती हूं और साथ ही अपने सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिवार के साथ खड़ी हूं। लेकिन इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

\"\"

यहां पढ़ें ये ट्वीट : https://twitter.com/MirzaSania/status/1097041875012280320

सानिया को लोगों ने किया ट्रोल

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

पुलवामा आतंकी हमला कश्मीर के इतिहास में सबसे बड़ा हमला है और इस हमले को आजम जैश-ए-मोहम्मद के उग्रवादी आदिल अहमद डार ने 320 किलोग्राम विस्फोटक से भरी एसयूवी से दिया है। उस गाड़ी को सीआरपीएफ की एक गाड़ी से टक्करा दी जिसमें 44 जवान शहीद हो गए।

\"सोशल

पुलवामा हमले पर दुनिया के इन 8 लीडर्स ने की कड़ी निंदा, भारत के साथ खड़े रहना का किया वादा