BREAKING NEWS

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाई, झारखंड में भी हारेगी : पी. चिदंबरम ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर पर बोले पुलिस कमिश्नर-आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी भी हुए घायल◾झारखंड में बोले चिदंबरम- नाकाबिल लोगों के हाथ में होने से भारी संकट में है भारत की अर्थव्यवस्था◾राष्ट्रपति को भेजी गई निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका, गृह मंत्रालय ने की खारिज करने की मांग◾अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾

खेल

विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर पाकिस्‍तान में बने विवादित विज्ञापन पर भड़कीं सानिया मिर्जा

 0

आईसीसी विश्व कप 2019 काे शुरु हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और क्रिकेट फैन्स विश्व कप का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट फैन्स भारत के मैच पर टीवी के सामने ही बैठे नजर आते हैं। विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने अपने दोनों शुरुआती मैचाें में जीत दर्ज कराई है। भारत और पाकिस्तान मैच का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मैच से पहले दोनों देशों में विज्ञापन की लड़ाई शुरु हो गई है। 

सोशल मीडिया पर दोनों देशों के विज्ञापन खूब वायरल हो रहे हैं। पाकिस्‍तान ने मैच से पहले विज्ञापन बनाया है जिसमें उसने भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान की खूब आलोचना की है। 

वहीं भारत और पाकिस्तान के विज्ञापनों पर भारत की दिग्गज टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने नाराजगी जताते हुए ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला है।

सानिया ने दोनों देशों के विज्ञापन पर निकाला गुस्सा 

‌दोनों देशों के विज्ञापनों पर गुस्सा निकालते हुए सानिया ने ट्विटर पर लिखा, बॉर्डर के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन, सच में। आप लोगों को मैच की मार्केटिंग करने की जरूरत नहीं है खासकर इस बकवास के जरिए। इस मैच की तरफ से पहले से ही लोगों को काफी ध्यान है। ये केवल क्रिकेट है और अगर आपको लगता है कि इन सब से ज्यादा है इसे हासिल करें। 

सोशल मीडिया पर सानिया का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं सानिया ने अपने ट्वीट से लोगों को सलाह देते हुए कहा है कि यह सिर्फ एक मैच ही है। इसलिए आप सब गलत विज्ञापनों से इसकी मार्केटिंग न करें। 

यहां देखें ट्विटर का पोस्टः https://twitter.com/MirzaSania/status/1138694896351498240

आईसीसी विश्व कप 2019 के लीग मैच में भारत और पाकिस्तान 16 जून को एक-दूसरे के साथ भिंड़ेंगी। भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर स्टा स्पोट्रर्स जो विश्व कप 2019 की इस साल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर हैं उन्होंने एक विज्ञापन बनाया था। 

फादर्स डे से इस विज्ञापन को जोड़कर दिखाया गया था। इस विज्ञापन में पाकिस्तान के पिता के रूप में भारत को दिखाया गया था। इस विज्ञापन के जबाव में पाकिस्‍तान के Jazz TV ने भी विज्ञापन बनाया। 

इस टीवी ने अपने विज्ञापन में भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिंनदन को दिखाया। इस विज्ञापन में अभिनंदन के हाथ से पाकिस्तान ने कप को लेते हुए दिखाया है। दरअसल चाय के कप को पाकिस्तान ने विश्व कप का कप दिखाया है।