BREAKING NEWS

भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान घाटी पर चीन के दावे को भारत ने एक बार फिर ठुकराया, शुक्रवार को हो सकती है वार्ता◾यूपी में कल रात 10 बजे से 13 जुलाई की सुबह 5 बजे तक फिर से लॉकडाउन, आवश्यक सेवाओं पर कोई रोक नहीं ◾दिल्‍ली में 24 घंटे में कोरोना के 2187 नए मामले, 45 की मौत, 105 इलाके सील◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे 219 लोगों की मौत, 6875 नए मामले◾उप्र एसटीएफ ने उज्जैन से गिरफ्तार विकास दुबे को अपनी हिरासत में लिया, कानपुर लेकर आ रही पुलिस◾वार्ता के जरिए एलएसी पर अमन-चैन का भरोसा, जारी रहेगी सैन्य और राजनयिक बातचीत : विदेश मंत्रालय◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति में सुधार, रिकवरी रेट 72% से अधिक : गृह मंत्रालय◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन बोले-देश में नहीं हुआ कोरोना वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन◾ इंडिया ग्लोबल वीक में बोले PM मोदी-वैश्विक पुनरुत्थान की कहानी में भारत की होगी अग्रणी भूमिका◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद मां ने कहा- हर वर्ष जाते है महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए ◾मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के बारे में शुरुआत से लेकर गिफ्तारी तक का जानिए पूरा घटनाक्रम◾काशीवासियों से बोले PM मोदी- जो शहर दुनिया को गति देता हो, उसके आगे कोरोना क्या चीज है◾ कांग्रेस ने PM मोदी से किया सवाल, पूछा- क्या गलवान घाटी पर भारत का दावा कमजोर किया जा रहा?◾उज्जैन पुलिस की पीठ थपथपाते हुए बोले CM शिवराज-जल्दी UP पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुबे◾चित्रकूट की खदानों में बच्चियों के यौन शोषण पर बोले राहुल-क्या यही सपनों का भारत है◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमितों के 24,879 नए मामले और 487 लोगों ने गंवाई जान ◾कानपुर में 8 पुलिसर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन में गिरफ्तार◾ दुनिया में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों आंकड़ा 5 लाख 48 हजार के पार ◾कानपुर : हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के सहयोगी प्रभात और बउआ को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराया ◾PM मोदी वाराणसी की संस्थाओं के प्रतिनिधियों से आज 11 बजे वीडियो कांफ्रेंस पर संवाद करेंगे◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर पाकिस्‍तान में बने विवादित विज्ञापन पर भड़कीं सानिया मिर्जा

आईसीसी विश्व कप 2019 काे शुरु हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और क्रिकेट फैन्स विश्व कप का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट फैन्स भारत के मैच पर टीवी के सामने ही बैठे नजर आते हैं। विश्व कप 2019 में भारतीय टीम ने अपने दोनों शुरुआती मैचाें में जीत दर्ज कराई है। भारत और पाकिस्तान मैच का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। मैच से पहले दोनों देशों में विज्ञापन की लड़ाई शुरु हो गई है। 

सोशल मीडिया पर दोनों देशों के विज्ञापन खूब वायरल हो रहे हैं। पाकिस्‍तान ने मैच से पहले विज्ञापन बनाया है जिसमें उसने भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिनंदन को दिखाया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान की खूब आलोचना की है। 

वहीं भारत और पाकिस्तान के विज्ञापनों पर भारत की दिग्गज टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने नाराजगी जताते हुए ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला है।

सानिया ने दोनों देशों के विज्ञापन पर निकाला गुस्सा 

‌दोनों देशों के विज्ञापनों पर गुस्सा निकालते हुए सानिया ने ट्विटर पर लिखा, बॉर्डर के दोनों तरफ ऐसे गंभीर विज्ञापन, सच में। आप लोगों को मैच की मार्केटिंग करने की जरूरत नहीं है खासकर इस बकवास के जरिए। इस मैच की तरफ से पहले से ही लोगों को काफी ध्यान है। ये केवल क्रिकेट है और अगर आपको लगता है कि इन सब से ज्यादा है इसे हासिल करें। 

सोशल मीडिया पर सानिया का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं सानिया ने अपने ट्वीट से लोगों को सलाह देते हुए कहा है कि यह सिर्फ एक मैच ही है। इसलिए आप सब गलत विज्ञापनों से इसकी मार्केटिंग न करें। 

यहां देखें ट्विटर का पोस्टः https://twitter.com/MirzaSania/status/1138694896351498240

आईसीसी विश्व कप 2019 के लीग मैच में भारत और पाकिस्तान 16 जून को एक-दूसरे के साथ भिंड़ेंगी। भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर स्टा स्पोट्रर्स जो विश्व कप 2019 की इस साल ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर हैं उन्होंने एक विज्ञापन बनाया था। 

फादर्स डे से इस विज्ञापन को जोड़कर दिखाया गया था। इस विज्ञापन में पाकिस्तान के पिता के रूप में भारत को दिखाया गया था। इस विज्ञापन के जबाव में पाकिस्‍तान के Jazz TV ने भी विज्ञापन बनाया। 

इस टीवी ने अपने विज्ञापन में भारतीय वायुसेना विंग कमांडर अभिंनदन को दिखाया। इस विज्ञापन में अभिनंदन के हाथ से पाकिस्तान ने कप को लेते हुए दिखाया है। दरअसल चाय के कप को पाकिस्तान ने विश्व कप का कप दिखाया है।