BREAKING NEWS

राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व विधायक हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल◾बुर्के को लेकर बवाल बढ़ने पर पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज का यू-टर्न, जारी किया नया ड्रेस कोड◾प्रधानमंत्री मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति ने द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ करने के मुद्दों पर चर्चा की, 15 समझौतों पर किये हस्ताक्षर ◾निर्भया मामला : कोर्ट ने कहा किसी नए दिशा-निर्देश की जरूरत नहीं, दोषियों के वकील की याचिका निपटाई ◾प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में इनका कोई जोड़ नहीं ◾देश में घुसे पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालो : शिवसेना ◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर PM मोदी और उपराष्ट्रपति नायडू ने दी बधाई, देशवासियों से की ये अपील◾मौलाना कल्बे सादिक बोले- देश मोदी-शाह की मर्जी से नहीं, संविधान से चलेगा◾तुर्की में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 18 लोगों की मौत◾...जब दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म कर कार्यकर्ता के घर पहुंचे अमित शाह, खाया खाना◾केंद्र सरकार ने भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने की निंदा◾पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी बोले- SCO बैठक के लिए भारत के आमंत्रण का है इंतजार◾फांसी टलवाने के लिए सभी हथकंडे आजमा रहे निर्भया के दोषी, तिहाड़ जेल प्रशासन के खिलाफ आज होगी सुनवाई◾रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ PMLA मामला : प्रवासी कारोबारी थम्पी की हिरासत 4 दिनों के लिए बढ़ी ◾3-4 दिनों में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा : बी एस येदियुरप्पा◾CAA के बाद देश से वापस लौटने वाले बांग्लादेशी प्रवासियों की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है : BSF◾TOP 20 NEWS 24 January : आज की 20 सबसे बड़ी ◾विजयवर्गीय के पोहे वाले बयान पर जावड़ेकर बोले- मैं भी पोहा खाता हूं ◾

सानिया मिर्ज़ा बहन अनम के साथ बेबी इजहान को छोड़ कर रही हैं दुबई की सैर, देखें तस्वीरें

भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी छोटी बहन अनम मिर्जा के साथ आजकल दुबई की सैर कर रही हैं। सानिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ उनका बेबी इजहान मिर्जा मलिक नहीं है। इस तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि वह अपने बेटे के बिना ही घूम रही हैं।

\"\"

बेबी इजहान के बिना घूम रही हैं सानिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सानिया और अनम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों बहनों ने एक जैसा ही टॉप पहन रखा है।

\"\"

सानिया ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा, Twinning and winning with my little one ?‍♀️ @anammirzaaa #mummahustles #dubaidiaries सानिया के साथ-साथ उनकी बहन अनम ने भी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, Twinning?

\"\"

बता दें कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने घर पार्टी में सानिया मिर्जा को बुलाया था। सानिया मिर्जा उनकी पार्टी में शामिल भी हुईं और साथ ही उस पार्टी में कई सारी तस्वीरें में भी क्लिक करयाईं।

\"\"

सानिया मिर्जा ने इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की साथ ही इन तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा, Thank you Honorable @presidentofindia Sir Ram Nath Kovind for having me over for the ‘At home’ party at your residence ??

\"\"

सानिया ने बेटे इजहान की पहली तस्वीर की शेयर

\"\"

बता दें कि जब से सानिया मिर्जा मां बनी हैं तब से वह अपने बेटे इजहान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सानिया मिर्जा ने हाल ही में 23 दिसंबर को अपने बेटे इजहान की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर की थी। बता दें सानिया का बेटा बहुत ही प्यारा है।

\"\"

सानिया इजहान के साथ कई बार देखीं जा चुकी हैं। सानिया को बेटे इजहान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। सानिया ने कुछ दिन पहले अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन सभी लिखा, Living life in the fast lane can be fun !!! It’s time to say hello to the world ? #Allhamdulillah

\"\"