BREAKING NEWS

CAB :बांग्लादेश के विदेश मंत्री ने भारत दौरा किया रद्द ◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर वोटिंग जारी, दोपहर 1 बजे तक 45.14 प्रतिशत मतदान◾झारखंड : धनबाद में रैली को संबोधित करते हुए बोले PM मोदी-कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी◾असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾

खेल

वीना मलिक को सानिया ने करारा जवाब देते हुए कहा-मैं पाक टीम की मां नहीं हूं

 0

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और सानिया मिर्जा का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री वीना मलिक ने सानिया पर निशाना साधा था जिसके बाद सानिया ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दे दिया है। दरअसल बीते रविवार को विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से करार शिकस्त दे दी थी। इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा और पाक टीम के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। 

इस वीडियो में वह देर रात का पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बाद ऐसी अफवाहें फैलनी शुरु हो गई थी कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियोंं ने भारत के खिलाफ मैच से एक रात पहले रात के 2 बजे तक पार्टी की थी। सानिया इस वीडियो में पति शोएब मलिक और पाक टीम के खिलाड़ी वहाब रियाज के साथ नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं भारत के खिलाफ इस मैच में मैदान पर कप्तान सरफराज अहमद का उबासी वाली तस्वीर भी वायरल हाे रही है।

 पाक टीम की इस शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट फैन्स ने अपना गुस्सा कमेंट्स के जरिए निकाला और उनके फिटनेस पर भी कई सवाल खड़े किए। शोएब मलिक भारत के खिलाफ इस मैच में बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। जिसके बाद फैन्स ने उनकी जमकर आलोचना की। 

वीना मलिक को सानिया मिर्जा ने दिया करारा जवाब 

इस मामले में वीना मलिक ने ट्वीट करते हूए कहा, सानिया, मैं बच्चे को लेकर चिंतित हूं। आप लोग उसे शीशा बार में ले गए जो उसके लिए ठीक नहीं हैं। जहां तक मैं जानती हूं कि उस होटल में जंक फुड मिलता है जो एथलीट्स के लिए ठीक नहीं है। आप तो इस बात को जानती होंगी क्योंकि आप एक मां होने के साथ ही टेनिस खिलाड़ी भी हैं। 

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्टः https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1140662185955332096

वीना के ट्वीट का जवाब देते हुए सानिया ने कहा, वीना, मैं अपने बच्चे को किसी शीशा बार में नहीं ले गई थी। मैं आपसे या दुनिया के किसी व्यक्ति की तुलना में अपने बच्चे को ज्यादा अच्छी तरह से ध्यान रखती हूं। मैं पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की डाइटिशियन नहीं हूं, ना ही उनकी मां, प्रिसिंपल या टीचर हूं।

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्टः https://twitter.com/MirzaSania/status/1140706898280361988

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्टः https://twitter.com/MirzaSania/status/1140707160185286659

सानिया ने इसके बाद दूसरा ट्वीट किया अाैर उन्होंने कहा, मैं नहीं जानती कि वे कब सोते हैं, कब उठते हैं और कब खाते हैं। वैसे इतनी चिंता करने के लिए शुक्रिया। आगे सानिया ने लिखा कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।