BREAKING NEWS

कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾मोदी सरकार द्वारा किसानों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ साथ मिलकर उठाएं आवाज : राहुल गांधी ◾देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सनसनाती गेंदों से ही होगा सामना

सेंचुरियन: पहले टेस्ट में तेज गेंदबाजों के दबदबे के बीच भारतीय बल्लेबाजों के घुटने टेकने के बाद दक्षिण अफ्रीका अपने किले में किसी भाा प्रकार की सेंध नहीं लगने देगा और तेज गेंदबाजों के दम पर भारतीय बल्लेबाजों में खौफ पैदा करने का काम करने का ऐलान कर दिया है। सीरीज शुरू होने से पहले भी इसके बारे में आगाह किया गया था और इसकी बानगी सीरीज के पहले टेस्ट में दिख गई थी।

दक्षिण अफ्रीका ने चार तेज गेंदबाजों को पहले टेस्ट में उतार कर एक बार फिर चेतावनी जारी कर दी है कि अगले टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाजों पर कोई रहम नहीं दिखाया जाएगा और भारतीय बल्लेबाजों को सनसनाती गेंदों का सामना करने के लिये तैयार रहना होगा। भारत के बल्लेबाजों ने पहले टेस्ट में गेंदबाजों के अच्छे काम पर पानी फेर दिया था और केवल हार्दिक पांड्या को छोड़ कर बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद निराशा जनक रहा था। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजी कोच ओटिस गिब्सन ने भी भारत को चेताया है कि सेंचुरियन में चार तेज गेंदबाजों को ही मैदान पर उतारा जाएगा और और कोई अन्य तेज गेंदबाज डेल स्टेन की जगह लेगा।

पलटवार को तैयार रहेंगे भारतीय गेंदबाजः भारत के लिये थोड़ी राहत की बात होगी कि उसके तेज गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है और मेजबान टीम के बल्लेबाजों को आसानी से रन नहीं बनाने दिये हैं। इस समय भारतीय टीम के पास तकनीकी रूप से सक्षम अंजिक्यां रहाणे भी अभी बेंच पर बैठे हैं और लोकेश राहुल को भी मौका मिलने का इंतजार है। अब देखना होगा ​कि इन दोनों में से कौन अगले टेस्ट में टीम का हिस्सा होगा या विराट कोहली अपनी पहली ही टीम पर भरोसा जताते हैं। विराट कोहली ने पिछले 33 मुकाबलों में अपनी टीम में बदलाव किया है और यह फलदायी भी रहा है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।