BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

Shahrukh Khan daughter Suhana को हुआ केकेआर के इस बल्लेबाज पर क्रश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राईडर्स (केकेआर) के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan's daughter Suhana इन दिनों चर्चा में हैं। शाहरुख खान ने भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी और हर संभव मौके पर टीम का जोश बढ़ाया।

\

भले ही केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, लेकिन शाहरुख ने अपनी टीम के लिए गर्व से भरा ट्वीट किया। यह क्रिकेट फैंस अच्छे से जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी लगाव रखते हैं।

\

हाल ही में आईपीएल संपन्न हुआ। पैसों से लबरेज इस लीग के दौरान सेलिब्रिटी के बच्चों में आकर्षण का केंद्र रहीं रोमांस किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

\

सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है।

\

क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था।

\

वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

\अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।