BREAKING NEWS

राजस्थान : विधायक दल की बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- सभी विधायकों ने भाजपा का षड्यंत्र विफल करने का लिया संकल्प ◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 5.60 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 11,813 नए केस◾आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾कोविड 19 - दुनियाभर में वायरस संक्रमण से मौतें 7.47 लाख और मामले 2 करोड़ से अधिक◾प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ◾दिल्ली - एनसीआर में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से जगह - जगह जलभराव, आज दिन भर का अलर्ट◾कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, राहुल बोले : पार्टी ने ‘बब्बर शेर’ खो दिया◾कोरोना वायरस के कारण फीका-फीका रहा ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव, भक्तों ने ऑनलाइन किये दर्शन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Shahrukh Khan daughter Suhana को हुआ केकेआर के इस बल्लेबाज पर क्रश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राईडर्स (केकेआर) के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan's daughter Suhana इन दिनों चर्चा में हैं। शाहरुख खान ने भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी और हर संभव मौके पर टीम का जोश बढ़ाया।

\

भले ही केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, लेकिन शाहरुख ने अपनी टीम के लिए गर्व से भरा ट्वीट किया। यह क्रिकेट फैंस अच्छे से जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी लगाव रखते हैं।

\

हाल ही में आईपीएल संपन्न हुआ। पैसों से लबरेज इस लीग के दौरान सेलिब्रिटी के बच्चों में आकर्षण का केंद्र रहीं रोमांस किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

\

सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है।

\

क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था।

\

वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

\अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।