BREAKING NEWS

मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾गौतम गंभीर की जान को खतरा, ISIS कश्मीर ने तीसरी बार दी धमकी, कहा- कुछ नहीं कर सकती IPS श्वेता ◾महाराष्ट्र सरकार के 2 साल हुए पूरे, सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- एमवीए सरकार ने आपदा को अवसर में बदला◾वाट्सऐप पर पेपर लीक के चलते रद्द हुआ UPTET एग्जाम, STF की टीम ने शुरू की धर-पकड़ ◾देश में कोविड-19 के 8 हजार से अधिक नए केस की पुष्टि, इतने मरीजों की हुई मौत ◾World Corona: विश्व में 26.10 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, जानें कितने लोगों ने गंवाई जान ◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन का जल्द पता लगाने की मिल रही 'सजा', दक्षिण अफ्रीका पर लग रहे यात्रा प्रतिबंध ◾ UP : प्रयागराज हत्या मामले को लेकर AAP आज करेगी विरोध प्रदर्शन, संजय सिंह ने राष्ट्रपति से चर्चा के लिए मांगा समय ◾पश्चिम बंगाल में बड़ा हादसा, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मेटाडोर, 18 की मौत◾

टेंशन से छुटकारा पाने के पंत,रोहित और धवन किड्स जोन में ऐसे कर रहे हैं मस्ती, फनी वीडियो हुआ वायरल

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-1 से हराकर वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। ऐसे में 18 से 22 जून तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला होना है। फिलहाल टेस्ट सीरीज को अपने नाम कर लेने के बाद खिलाड़ी मैच की टेंशन को परिवार से दूर आपस में ही मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दरअसल कोरोना महामारी के कारण पिछले साल अगस्त से ही आईपीएल की वजह से भारतीय खिलाड़ी बायो बबल में हैं। 

वहीं आईपीएल खत्म हो जाने के बाद खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हो गए थे और वहां से वापस आने के बाद इंग्लैंड की मेजबानी करने में थोड़ा ज्यादा बिजी रहे। दोनों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज हो गई है।

बता दें अब दोनों को टीमों को पांच टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद सभी खिलाड़ी आने वाली 9 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में बिजी हो जाएंगे। ऐसे में आगे बिजी शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए टेंशन को दूर भगाने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत,सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ,शिखर धवन और कुलदीप यादव छोटे बच्चे बन गए हैं। 

धवन ने शेयर किया वीडियो

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शैतानी वीडियो साझा किया है। वीडिया में सभी खिलाड़ी बच्चों के जोन में खेलते और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां कुलदीप बच्चों की साइकिल चला रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पंत,धवन  और रोहित बच्चों की गेंद से एक दूसरे को मारते हुए नजर आ रहे हैं। 

धवन ने इस वीडियो को शेयर करके इसके साथ में लिखा जितने मर्जी बड़े हो जाएं। लेकिन बचपन नहीं जाना चाहिए। जिंदगी में काम तो जरूरी है ही,लेकिन लाइट रहने के लिए मस्ती करना भी जरूरी है। कुलदीप यादव अपनी पहली राइड सीख रहे हैं। 

बता दें,इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। पंत ने आखिरी टेस्ट में बेहतरीन बैटिंग करते हुए 101 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जिसकी बदौलत टीम इंडिया 160 रनों की बढ़त लेने में सफल रही थी।