BREAKING NEWS

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾TOP 20 NEWS 6 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा महाराष्ट्र में सरकार नहीं बना पाई, झारखंड में भी हारेगी : पी. चिदंबरम ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर पर बोले पुलिस कमिश्नर-आरोपियों ने पिस्टल छीनकर की थी फायरिंग, 2 पुलिसकर्मी भी हुए घायल◾झारखंड में बोले चिदंबरम- नाकाबिल लोगों के हाथ में होने से भारी संकट में है भारत की अर्थव्यवस्था◾राष्ट्रपति को भेजी गई निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका, गृह मंत्रालय ने की खारिज करने की मांग◾अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾

खेल

शिखर धवन ने अपनी चोट की तस्वीर अस्पताल से की खुद शेयर, हार्दिक पांड्या ने दिया मजेदार जवाब

 0

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चाहे मैदान में हो या फिर मैदान के बाहर हों सुर्खियों में आ ही जाते हैं। क्रिकेट फैन्स पांड्या की पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हार्दिक पांड्या अपने फैन्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं। 

हाल ही में एक बार फिर से हार्दिक पांड्या सुर्खियों में आ गए हैं लेकिन इस बार वह शिखर धवन को लेकर सुर्खियों में आए हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मैच के दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को चोट लग गई। इस चोट के दौरान धवन को घुटने पर चोट आई है जिसकी वजह से घुटना बुरी तरह से घायल हो गया। घुटने में चोट लगने के बाद शिखर धवन को अस्पताल में भर्ती किया गया। 

बता दें कि शिखर धवन के घुटने की सर्जरी हो चुकी है। अस्पताल के कमरे की कुछ तस्वीरें शिखर धवन ने अपने ट्विट हैंडल पर शेयर कीं। इस पोस्ट में शिखर धवन ने लिखा, हम गिरते हैं, टूटते हैं, मगर फिर खड़े हो जाते हैं। जख्म भरते हैं और हम वापसी करते हैं लेकिन इस दौरान सिर्फ एक चीज ऐसी होती है, जिस पर हमारा नियंत्रण रहता है, वह है इस तरह की स्थिति में हम किसी तरह अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर करते हैं। अगर आप हर स्थिति में खुश और सकारात्मक रहेंगे तो मुश्किल से मुश्किल परिस्थिति से आसानी से बाहर आ सकते हैं। 4-5 दिनों में ठीक होकर मैदान पर वापसी करूंगा। 

धवन के इस पोस्ट पर उनके साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कुछ ही मिनटों के बाद रिट्वीट करते हुए कैप्‍शन में लिखा, हा, हा, जट पूरा अस्पताल ठीक कर रहा था। बता दें कि ट्विटर पर जो तस्वीरें शिखर धवन ने  शेयर की थीं उसमें अस्पताल का स्टॉफ भी उनके साथ नजर आ रहा था। सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक पांड्या के इस जवाब के बाद खुश हो गए। दर्शकों को पांड्या का यह रिएक्‍शन बहुत ही पसंद आ रहा है। लोगों ने पंड्या के ट्वीट को रिट्वीट करके प्रतिक्रिया दी हैं। 

हालांकि शिखर धवन का बल्ला पिछले कुछ महीनों से रन नहीं बरसा रहा है। शिखर धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। धवन ने 41, 31, 19 रन बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैचों की सीरीज में बनाए थे। इतना ही नहीं धवन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले गए कुछ मैचाें मे भी रन नहीं बनाए हैं।