BREAKING NEWS

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾

खेल

टेनिस स्टार प्लेयर Sania Mirza ने दिया बेटे को जन्म,इस तरह पति शोएब मालिक ने दी जानकारी

 0-54

भारतीय टेनिस स्टार Sania Mirza और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के घर बेटे का जन्म हुआ है। जैसे ही दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने की भरमार शुरू हो गई।

\"\"

Sania Mirza और शोएब मलिक बने मम्मी-पापा

\"\"

बता दें कि शोएब मलिक ने मंगलवार को सुबह बेटे के जन्म की जानकारी अपने फैंस को दी। शोएब मलिक ने ट्वीट में कहा कि मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। Sania Mirza ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तभी उन्होंने #babymirzamalik हैशटैग इस्तेमाल किया था। सानिया ने उस समय बताया था कि उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

अनम मिर्जा ने Sania Mirza के मां बनने की दी खबर

\"\"

Sania Mirza की मां बनने की खबर उनकी बहन अनम मिर्जा ने बहुत ही अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की। सनम ने जानकारी दी कि वह खाला बन गई हैं। सनम ने बताया उनके भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BpidLdxBVVU/?utm_source=ig_embed

Sania Mirza को इस तरह दी फराह खान ने बधार्ई

https://www.instagram.com/p/Bpipj_sAQnn/?utm_source=ig_embed

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर फिल्ममेकर फराह खान टेनिस स्टार प्लेयर Sania Mirza की बहुत अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने दो पोस्ट जारी कर सानिया को बधाई दी है।

https://www.instagram.com/p/BpifBBdgUTg/?utm_source=ig_embed

Sania Mirza ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से साल 2010 में निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं।

\"\"

सानिया ने जब शोएब से शादी करने की वजह से कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, उन्होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं।