BREAKING NEWS

PNB धोखाधड़ी मामला: इंटरपोल ने नीरव मोदी के भाई के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस फिर से किया सार्वजनिक ◾कोरोना संकट के बीच, देश में दो महीने बाद फिर से शुरू हुई घरेलू उड़ानें, पहले ही दिन 630 उड़ानें कैंसिल◾देशभर में लॉकडाउन के दौरान सादगी से मनाई गयी ईद, लोगों ने घरों में ही अदा की नमाज ◾उत्तर भारत के कई हिस्सों में 28 मई के बाद लू से मिल सकती है राहत, 29-30 मई को आंधी-बारिश की संभावना ◾महाराष्ट्र पुलिस पर वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, अब तक 18 की मौत, संक्रमितों की संख्या 1800 के पार ◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर किया गया सील, सिर्फ पास वालों को ही मिलेगी प्रवेश की अनुमति◾दिल्ली में कोविड-19 से अब तक 276 लोगों की मौत, संक्रमित मामले 14 हजार के पार◾3000 की बजाए 15000 एग्जाम सेंटर में एग्जाम देंगे 10वीं और 12वीं के छात्र : रमेश पोखरियाल ◾राज ठाकरे का CM योगी पर पलटवार, कहा- राज्य सरकार की अनुमति के बगैर प्रवासियों को नहीं देंगे महाराष्ट्र में प्रवेश◾राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने हॉकी लीजेंड पद्मश्री बलबीर सिंह सीनियर के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾CM केजरीवाल बोले- दिल्ली में लॉकडाउन में ढील के बाद बढ़े कोरोना के मामले, लेकिन चिंता की बात नहीं ◾अखबार के पहले पन्ने पर छापे गए 1,000 कोरोना मृतकों के नाम, खबर वायरल होते ही मचा हड़कंप ◾महाराष्ट्र : ठाकरे सरकार के एक और वरिष्ठ मंत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव◾10 दिनों बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में नहीं होगी मिडिल सीट की बुकिंग : सुप्रीम कोर्ट◾2 महीने बाद देश में दोबारा शुरू हुई घरेलू उड़ानें, कई फ्लाइट कैंसल होने से परेशान हुए यात्री◾हॉकी लीजेंड और पद्मश्री से सम्मानित बलबीर सिंह सीनियर का 96 साल की उम्र में निधन◾Covid-19 : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 54 लाख के पार, अब तक 3 लाख 45 हजार लोगों ने गंवाई जान ◾देश में कोरोना से अब तक 4000 से अधिक लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 39 हजार के करीब ◾पीएम मोदी ने सभी को दी ईद उल फितर की बधाई, सभी के स्वस्थ और समृद्ध रहने की कामना की ◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- निजामुद्दीन मरकज की घटना से संक्रमण के मामलों में हुई वृद्धि, देश को लगा बड़ा झटका ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टेनिस स्टार प्लेयर Sania Mirza ने दिया बेटे को जन्म,इस तरह पति शोएब मालिक ने दी जानकारी

भारतीय टेनिस स्टार Sania Mirza और पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के घर बेटे का जन्म हुआ है। जैसे ही दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने की भरमार शुरू हो गई।

\"\"

Sania Mirza और शोएब मलिक बने मम्मी-पापा

\"\"

बता दें कि शोएब मलिक ने मंगलवार को सुबह बेटे के जन्म की जानकारी अपने फैंस को दी। शोएब मलिक ने ट्वीट में कहा कि मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। Sania Mirza ने जब अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तभी उन्होंने #babymirzamalik हैशटैग इस्तेमाल किया था। सानिया ने उस समय बताया था कि उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

अनम मिर्जा ने Sania Mirza के मां बनने की दी खबर

\"\"

Sania Mirza की मां बनने की खबर उनकी बहन अनम मिर्जा ने बहुत ही अनोखे अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की। सनम ने जानकारी दी कि वह खाला बन गई हैं। सनम ने बताया उनके भांजे का जन्म 30 अक्टूबर, 2018 को हुआ है।

https://www.instagram.com/p/BpidLdxBVVU/?utm_source=ig_embed

Sania Mirza को इस तरह दी फराह खान ने बधार्ई

https://www.instagram.com/p/Bpipj_sAQnn/?utm_source=ig_embed

बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर फिल्ममेकर फराह खान टेनिस स्टार प्लेयर Sania Mirza की बहुत अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने दो पोस्ट जारी कर सानिया को बधाई दी है।

https://www.instagram.com/p/BpifBBdgUTg/?utm_source=ig_embed

Sania Mirza ने पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से साल 2010 में निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं।

\"\"

सानिया ने जब शोएब से शादी करने की वजह से कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, उन्होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं।